दिलचस्प है तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और बॉस्केटबॉल प्लेयर प्रतिमा सिंह की लव स्टोरी…..जिससे करती थी नफरत, उसी को दे बैठी अपना दिल… बॉस्केटबॉल इवेंट में हुई थी पहली मुलाकात …. तस्वीरें देखिये

नयी दिल्ली 25 जून 2020। क्रिकेटरों की लव स्टोरी तो हमेशा चर्चित रही है। रवि शास्त्री और विवियन रिचर्डस से लेकर धोनी, कोहली और पांडया तक के प्यार के किस्से खूब परवान चढ़े। लेकिन अब हम आपको टीम इंडियाके एक और क्रिकेटर की निजी लाइफ के बारे में बता रहे हैं। दरअसल, यहां बात हो रही है टीम इंडिया तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को लेकर। उन्हें एक ऐसी लड़की से पहली नजर में प्यार हुआ था जो उन्हें घमंडी समझती थी लेकिन बाद में उनकी उसी से शादी हुई। जानिए कैसी है इशांत और प्रतिमा सिंह की दिलचस्प लव स्टोरी।

Gorgeous pictures of cricketer Ishant Sharma's wife will blow your ...

इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह एक बास्केटबॉल प्लेयर हैं।  लंबे कद का ये पेसर  ”2011 में बास्केटबॉल ईवेंट में प्रतिमा को देखते ही मैं उनसे प्यार करने लगा था।” प्रतिमा को देखते ही वह तय कर चुके थे कि मुझे इससे ही शादी करनी है। हालांकि शादी से पहले प्रतिमा, इशांत को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं। इस बात का खुलासा खुद इशांत शर्मा कर चुके हैं।

पहली नजर में प्रतिमा को अपना दिल देने वाले इशांत कहते हैं कि, ”मैंने प्रतिमा को एक स्थानीय बास्केटबॉल टूर्नामेंट में देखा था, इस टूर्नामेंट का आयोजन मेरे दोस्त ने किया था। वहां मैं चीफ गेस्ट था। इशांत शर्मा ने कहा कि, ”मेरी वाइफ की सिस्टर और मेरे दोस्त ने एक टूर्नामेंट का आयोजन कराया था, जहां मुझे उसमें चीफ गेस्ट के तौर पर बुलाया गया। प्रतिमा सिंह उस मैच में चोटिल होने के बाद भी स्कोरिंग कर रही थी। मैंने प्रतिमा को देखते ही अपने दोस्त से कहा कि यहां तो स्कोरर भी बेहद सुंदर हैं। दोस्त ने बताया कि इस टूर्नामेंट को जो ऑर्गनाइज करा रही है ये उसकी ही बहन है।”यह पहली नजर का प्यार था। वास्तव में मैंने उसी दिन जान लिया था कि मैं प्रतिमा से ही शादी करूंगा।”

ये खूबसूरत प्लेयर है ईशांत शर्मा की पत्नी, कार में फूलों के साथ किया था प्रपोज

इशांत ने बताया कि प्रतिमा को देखने के बाद वह नियमित रूप से टूर्नामेंट में जाने लगे। प्रतिमा से बात करने का हालांकि, साहस उनमें जल्दी नहीं आया। उन्हें प्रतिमा को प्रपोज करने में एक साल का समय लगा। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्रेम बढ़ा और फिर 9 दिसंबर 2016 को दोनों ने शादी कर ली।

ishant sharma Photos | Images of ishant sharma - Times of India

इशांत ने कहा, ”प्रतिमा को पहली बार देखने के बाद मैं अगले दिन से ही रोज टूर्नामेंट में जाने लगा। लेकिन मैं उनसे बात करने में संकोच करता रहा। मैंने उनसे कभी बात नहीं की, लेकिन ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले मैंने उसे संकेत दिया कि मैं उनसे बात करना चाहता हूं। टेस्ट क्रिकेट में इशांत शर्मा सबसे विश्वसनीय गेंदबाज माने जाते हैं। पिछले कुछ सालों से वह कंस्सीटेंट पेसर बने हुए हैं। हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में उन्होंने पांच विकेट लिए। भारत हालांकि यह सीरीज 2-0 से हार गया। इशांत पिंक बॉल टेस्ट में भी पांच विकेट लेने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बने थे।

Spread the love