Begin typing your search above and press return to search.

इस्पेक्टर को गोलियों से भूना : पुलिस जीप में सवार इंस्पेक्टर पर अंधाधुंध फायरिंग…. शराब तस्करी मामले पर छामा मारने जा रहे थे

इस्पेक्टर को गोलियों से भूना : पुलिस जीप में सवार इंस्पेक्टर पर अंधाधुंध फायरिंग…. शराब तस्करी मामले पर छामा मारने जा रहे थे
X
By NPG News

पटना 24 फरवरी 2021। बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक बड़ी खबर आई है। यहां शराब माफिया ने दिनदहाड़े लॉ एंड ऑर्डर को चुनौती देते हुए गोलियां बरसाई हैं। इस हमले में ऑन ड्यूटी दारोगा शहीद हो गए जबकि एक चौकीदार बुरी तरह से जख्मी है। सीतामढ़ी जिले के मेहरगंज के कुंवारी गांव में अंजाम दी गई है। पुलिस की खबर मिली थी कि इस गांव में अवैध शराब की तस्करी हो रही है। इसी की तफ्तीश के लिए एक टीम कुंवारी गांव पहुंची थी। टीम का नेतृत्व सब इंस्पेक्टर दिनेश राम कर रहे थे।

दारोगा दिनेश अपनी टीम को लेकर गांव में पहुंचे ही थे कि शराब माफिया ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस को संभलने का मौका नहीं मिला। इस हमले में दारोगा दिनेश राम और एक चौकीदार को गोली लगी। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल लाया जा रहा था कि रास्ते में ही दारोगा ने शहादत दे दी। घायल चौकीदार की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फायरिंग में एक शराब तस्कर को भी गोली लगी है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। इस मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।आपको याद दिला दें कि पिछले ही साल नवंबर के महीने में दीपावली के दिन बक्सर जिले के नैनीजोर थाने की पुलिस बिहार-यूपी के सीमावर्ती इलाकों में शराब तस्करों को पकड़ने गई थी तब उस वक्त भी पुलिस पर हमला हुआ था। तस्करों ने सिपाही उमाशंकर यादव और निजी ड्राइवर श्रीनिवास यादव की बेरहमी से पिटाई कर दी थी।

Next Story