Begin typing your search above and press return to search.

एमबीए छात्रा की लाश उसकी ही कार की डिक्‍की में मिली, जिम जाने के बाद से थी लापता….भारतीय मूल की थी छात्रा, पुलिस जाँच में जुटी

एमबीए छात्रा की लाश उसकी ही कार की डिक्‍की में मिली, जिम जाने के बाद से थी लापता….भारतीय मूल की थी छात्रा, पुलिस जाँच में जुटी
X
By NPG News

नईदिल्ली 18 जनवरी 2019। पिछले महीने घर वापस आते समय लापता हुई भारतीय मूल की अमेरिकी लडकी का शव उसकी खुद की कार से बरामद हुआ है। द अमेरिकन बाजार ने गुरुवार को अपनी रिपोर्ट में कहा कि शिकागो स्थित लोयोला विश्वविद्यालय से 30 दिसंबर 2019 को 34 वर्षीय छात्रा सुरील डबावाला के लापता होने की सूचना मिली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की का शव कंबल में लिपटा हुआ था। इससे पहले एक और भारतीय लड़की की शिकागो में यौन उत्‍पीड़न के बाद हत्‍या का मामला सामने आया था। इस नए मामले ने अमेरिका में बसे भारतीयों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

लड़की का नाम सुरील डाबावाला बताया जा रहा है। एक जनवरी से सुरील अपने घर से लापता थीं। वह इलिनियॉस के स्‍कमबर्ग में रहती थीं। स्‍कमबर्ग पुलिस डिपार्टमेंट की ओर से कहा गया है कि 30 दिसंबर को वह घर से निकली थीं और एक जनवरी को परिवार ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सुरील, घर से जिम के लिए निकली थीं और आखिरी बार उन्‍हें अपनी कार ड्राइव करते हुए देखा गया था। शिकागो ट्रिब्‍यून ने उनके परिवार के हवाले से इस बात की जानकारी दी है।

सोमवार को शिकागो पुलिस डिपार्टमेंट ने स्‍कमबर्ग पुलिस से कॉन्‍टेक्‍ट किया। पुलिस ने बताया कि उन्‍हें गाड़ी के अंदर एक व्‍यक्ति का शव मिला है। यह कार लापता डाबावाला की थी। शिकागो पुलिस की तरफ से अब मामले की जांच डेथ इनवेस्टिगेशन के तौर पर की जा रही है। सुरील के परिवार की तरफ से निजी जांचकर्ता मामले के लिए हायर किए गए थे। उन्‍होंने शिकागो के वेस्‍ट गारफील्‍ड पार्क में सुरील की सफेद रंग की सेडान कार को देखा था। शिकागो पुलिस के प्रवक्‍ता केली बारटोली ने बताया कि कार देखे जाने के बाद पुलिस को बुलाया गया था।

Next Story