Begin typing your search above and press return to search.

भारतीय क्रिकेटर ने सुसाइड किया : IPL में खेलने का मौका नहीं मिला तो क्रिकेटर ने दे दी जान…. जूनियर डेल स्टेन के नाम से चर्चित था ये तेज गेंदबाज….मौत के पहले दोस्तों को फोन कर कहा- “मैं मरने जा रहा हूं”

भारतीय क्रिकेटर ने सुसाइड किया : IPL में खेलने का मौका नहीं मिला तो क्रिकेटर ने दे दी जान…. जूनियर डेल स्टेन के नाम से चर्चित था ये तेज गेंदबाज….मौत के पहले दोस्तों को फोन कर कहा- “मैं मरने जा रहा हूं”
X
By NPG News

मुंबई 12 अगस्त 2020। क्रिकेटर का इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में चयन न होने के कारण मुंबई के युवा गेंदबाज करण तिवारी ने आत्महत्या कर ली। 27 साल के करण तिवारी साथियों के बीच ‘जूनियर डेल स्टेन’ के नाम से जाने जाते थे। करण की शारीरिक बनावट और बॉलिंग एक्शन के कारण उनके दोस्त और जानने वाले उन्हें ‘जूनियर डेल स्टेन’ बुलाते थे। करण का भी सपना डेन स्टेन जैसा तेज गेंदबाज बनने का था, लेकिन अब यह सिर्फ सपना ही रह गया। पुलिस उनके आत्महत्या का कारण जानने में जुटी है।रिपोर्ट के अनुसार मुंबई के एक क्लब क्रिकेटर ने सोमवार की रात अपने मलाड स्थित घर पर आत्महत्या कर ली. क्रिकेटर के दोस्तों ने बताया कि वो आईपीएल में नहीं चुने जाने से परेशान था. बताया जा रहा है कि 27 साल के करन तिवारी सीलिंग फैन से लटकर आत्म हत्या कर ली. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है. सूत्रों के अनुसार, 19 सितंबर को यूएई में शुरू होने वाले आइपीएल में नहीं चुने जाने के बाद करन उदास था.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि क्रिकेटर ने आत्महत्या करने से पहले अपने दोस्तों को फोन कर बताया था कि वो आत्महत्या करने जा रहा है. उसके बाद दोस्त ने करण की बहन को जानकारी दी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. करन को अस्पताल पहुंचने से पहले ही मृत घोषित कर दिया गया. इससे पहले इसी साल एक अंडर -19 महिला क्रिकेटर ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

BCCI के नियमों के अनुसार केवल वे खिलाड़ी जिन्होंने किसी भी आयु वर्ग में राज्य की टीम का प्रतिनिधित्व किया है, वे आईपीएल नीलामी में प्रवेश करने के लिए पात्र हैं। करण ने कभी राज्य के लिए प्रथम श्रेणी, लिस्ट या टी20 मैच नहीं खेला था। हालांकि, करण अक्सर IPL टीमों के लिए वानखेड़े स्टेडियम में पिछले सीजन में गेंदबाजी किया करते थे। उन्हें टीम में चुने जाने का मौका नहीं मिला, क्योंकि वो बीसीसीआई के नियमों पर वे खरे नहीं उतरते थे।

Next Story