Begin typing your search above and press return to search.

तेज बारिश में बैटिंग करता दिखा भारतीय बल्लेबाज….

तेज बारिश में बैटिंग करता दिखा भारतीय बल्लेबाज….
X
By NPG News

नईदिल्ली 21 नवंबर 2020. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस सीजन 5 मैच खेलने के साथ ही एन जगदीशन ने आईपीएल में आखिरकार अपना डेब्यू किया। जगदीशन हालांकि हाथ आए मौकों का सही तरह से फायदा उठाने में नाकाम रहे और इन पांच मुकाबलों में सिर्फ 33 रन ही बना सके, लेकिन जगदीशन अपने इस प्रदर्शन से निराश होकर बैठे नहीं हैं, बल्कि तेज बारिश में भी नेट्स पर जमकर प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं। खेल के प्रति उनका यह जज्बा लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

एन जगदीशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो तेज बारिश के दौरान भी नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘बारिश या धूप कुछ भी हमें रोक नहीं सकती है।’ जगदीशन इस जज्बे को देखकर लोग उनसे काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है। जगदीशन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि एन जगदीशन तमिलनाडु की तरफ से क्रिकेट खेलते हैं और विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। जगदीशन का रिकॉर्ड बतौर सलामी बल्लेबाज काफी अच्छा रहा है और वो घरेलू टी20 लीगों में अपने विस्फोटक अंदाज के लिए जाने जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jagadeesan (@jagadeesan_200)

Next Story