comscore

सोनू सूद के दफ्तर में इनकम टैक्स का छापा, बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद से संबंधित 6 परिसरों पर पहुंची आयकर विभाग

मुंबई 15 सितम्बर 2021. मंगलवार को सोनू के मुंबई वाले दफ्तर में इनकम टैक्स का छापा पड़ गया है. जानकारी के अनुसार विभाग की टीम ने  सोनू के घर का ‘सर्वे’ किया है. आईटी विभाग मुंबई में अभिनेता सोनू सूद के 6 परिसरों में एक सर्वेक्षण अभियान चला रहा है. गौरतलब है कि कि कोविड महामारी के दौरान लोगों की जमकर मदद करके सोनू सूद मीडिया और आम लोगों की जमकर प्रशंसा हासिल कर चुके हैं. कोरोना महामारी के दौरान सोनू ने बड़ी संख्‍या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी. उन्‍होंने ऐसे मजदूरों के सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए भोजन, वाहन आदि का इंतजाम भी किया था.

सोनू सूद ट्विटर, फोन और सोशल मीडिया के जरिए लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं। सोनू सूद ने कोरोना काल में जिस तरह से मजदूरों की मदद की उससे उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है। वे आज भी किसी की मदद करने की हर संभव कोशिश करते हुए नजर आते हैं। सोनू सूद अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का हिस्सा हैं। इसके अलावा वे और भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़े हुए हैं।

साल 2020 में शुरू हुई इस खतरनाक महामारी से लगे लॉकडाउन के बीच सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाते हुए नेक कार्यों की शुरुआत की थी। बस उस वक्त से लेकर आज भी मदद का सिलसिला लगातार जारी है। सोशल मीडिया पर लोग सोनू सूद से मदद मांगते हैं और अभिनेता उन्हें फौरन मदद पहुंचाते हैं। फिर चाहे वो कोविड से जुड़ी हो या कोई अन्य समस्या हो। सोनू सूद एक बार हां कर देते हैं तो सहायता लोगों तक पहुंच ही जाती है।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!