npg

सोनू सूद के घर फिर पहुंची इनकम टैक्स विभाग की टीम, कल 6 संपत्तियों का हुआ था सर्वे

मुंबई 16 सितम्बर 2021I  बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के मुंबई स्थित घर पर आज फिर से आयकर विभाग के अधिकारी पहुंच गए हैं। इससे पहले बुधवार को एक्टर से जुड़ी 6 संपत्तियों का सर्वे हो चुका है, जिनमें उनका चैरिटी बेस्ड ऑफिस भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो IT टीम सोनू सूद की […]

Spread the love

सोनू सूद के घर फिर पहुंची इनकम टैक्स विभाग की टीम, कल 6 संपत्तियों का हुआ था सर्वे
X

मुंबई 16 सितम्बर 2021I बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के मुंबई स्थित घर पर आज फिर से आयकर विभाग के अधिकारी पहुंच गए हैं। इससे पहले बुधवार को एक्टर से जुड़ी 6 संपत्तियों का सर्वे हो चुका है, जिनमें उनका चैरिटी बेस्ड ऑफिस भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो IT टीम सोनू सूद की एक डील को लेकर पड़ताल कर रही है, जो उन्होंने लखनऊ की एक रियल इस्टेट कंपनी के साथ की गई है। हालांकि, अभी lतक इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।
IT की पड़ताल को लेकर हो रहे दावे……….
सोनू सूद को लेकर चल रही IT विभाग की पड़ताल पर एनडीटीवी की एक रिपोर्ट की मानें तो सोनू सूद और लखनऊ बेस्ट रियल इस्टेट फर्म के बीच की गई एक डील IT टीम के स्कैनर पर है। बताया जा रहा है कि इस डील में टैक्स चोरी के आरोपों के बाद ये कार्रवाई की गई है। इस ऑपरेशन को ‘सर्वे’ कहा जा रहा है। इसके अलावा सोनू सूद के ठिकानों पर इनकम टैक्स की तलाशी को राजनीतिक रंग भी दिया जा रहा है। हाल ही में सोनू सूद दिल्ली सरकार के एक प्रॉजेक्ट के ब्रांड एम्बेसडर बने हैं। कुछ लोग इन छापों को इसी से जोड़कर देख रहे हैं।
राजनीति में उतरने के कयास पर बोले थे एक्टर……….
बता दें कि कोविड 19 महामारी के दौरान गरीबों की मदद करने को लेकर सोनू सूद जबरदस्त चर्चाओं में रहे थे। जिसके लिए उन्हें आम लोगों के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज की तारीफें भी मिल चुकी हैं। वहीं, इसके बाद ऐसे कयास भी लगाए गए कि सोनू सूद राजनीति में उतरने वाले हैं लेकिन एक्टर ने सामने आकर ये साफ कर दिया था कि उन्हें पॉलिटिक्स ज्वाइन करने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

Next Story