एक ही फंदे में झुलती मिली बुआ और भतीजी की लाश, मौत के बारे में आ रही है ये चौकाने वाली बातें…

जीपीएम 6 अक्टूबर 2020। घर से गायब दो लड़कियों का शव एक ही फंदे पर लटका मिला है। दोनों मृतिका रिश्ते में बुआ और भतीजी है। घटना की सूचना के बाद दोनों के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीँ मामले में जांच जारी है।
जानकारी के मुताबिक घटना गौरेला थाना क्षेत्र की है। विशंभर टोला ग्राम पंचायत की रहने वाली दोनों लड़कियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने थाने में दर्ज करायी थी। गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद पुलिस दोनों लड़कियों की तलाश कर रही थी, उस दौरान सोमवार की देर शाम साधवानी के जंगल डैम के पास दोनों का शव पेड़ से लटकता मिला है। दोनों की पहचान पुलिस ने रामबाई (19) और उसकी भतिजी (16) साल के रूप में की गयी। दोनों के शव का पीएम कर पुलिस इस मामले में परिजनो से पूछताछ कर रही है।
वहीँ इस मामले में बताया जा रहा हैं कि मृतिका रामबाई और उसकी भतीजी कुछ दिनों पहले ही अनजान लड़के से मोबाइल पर बात करते हुए पकड़ायी थी, जिसके बाद परिजनों ने दोनों को जमकर डाट फटकार लगायी थी। इसी बात से नाराज दोनों लड़कियां 2 अक्टूबर को नहाने जाने के बाहने घर से भाग गयी थी, जिसकी सूचना परिजनों ने गौरेला थाना क्षेत्र में दर्ज करायी थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.