Begin typing your search above and press return to search.

भाजपा विधायक दल की बैठक में विधायकों की संगठन राष्ट्रीय महासचिव से दो टूक मांग – “प्रभावशाली केंद्रीय मंत्री को प्रभार दीजिए.. जिससे हम लोग सीधे संवाद कर सकें”

भाजपा विधायक दल की बैठक में विधायकों की संगठन राष्ट्रीय महासचिव से दो टूक मांग – “प्रभावशाली केंद्रीय मंत्री को प्रभार दीजिए.. जिससे हम लोग सीधे संवाद कर सकें”
X
By NPG News

रायपुर,24 जून 2021।राज्यसभा सदस्य और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम से भाजपा विधायक की बैठक में भाजपा विधायकों ने माँग रखी कि राज्य सरकार अधिकांश मसलों पर केंद्र सरकार पर आरोप लगा देती है, फिर खाद का मसला हो या कि धान का, प्रभावशाली केंद्रीय मंत्री को प्रभार दीजिए जिससे सीधे संवाद कर वस्तुस्थिति की जानकारी ली जा सके।
भाजपा विधायक दल की बैठक में राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने जानकारी ली कि, सदन और सदन के बाहर दल की गतिविधियों में कितनी सक्रियता है, जिस पर विधायकों ने उन्हें जानकारी दी।

इसी चर्चा के दौरान यह मसला आया कि, राज्य सरकार की मुद्दों को केंद्र सरकार की ओर इंगित करते हुए प्रश्नांकित करती है आरोप लगा देती है। विधायकों ने बताया कि राज्य सरकार ने खाद में कोटे के कमी करने का आरोप राज्य सरकार ने लगा दिया, धान को लेकर तमाम आरोप केंद्र सरकार पर लगाए गए, हालिया वैक्सीन को लेकर राज्य सरकार ने केंद्र पर लगातार आरोप लगाए।कोई प्रभावी केंद्रीय मंत्री यदि प्रभारी बने जो हमें इन विषयों को लेकर केंद्र का पक्ष बता दे तो जवाब देने में आसानी होगी और मज़बूती से सच बताया जा सकेगा।
विधायकों ने याद दिलाया कि अटलजी के समय में केंद्रीय मंत्री को प्रभार दिया गया था, जिनसे तथ्यात्मक सारी जानकारी उपलब्ध होती थी, वही व्यवस्था अब फिर से प्रभावी करने की जरुरत है।
राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम और विधायक दल की यह बैठक नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के निवास पर हुई।
राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सदस्य दुष्यंत गौतम उत्तराखंड पंजाब और हिमाचल प्रदेश के प्रभारी हैं। 11 अशोक रोड ने यह व्यवस्था प्रभावी की है, संगठन के प्रदेश प्रभारी दिगर राज्यों में भी जाएँ और संगठन को सक्रियता दें। दुष्यंत गौतम कल महासमुंद जाएँगे और बूथ समिति की बैठक लेने के बाद दिल्ली लौटेंगे।

Next Story