comscore

भरी पंचायत में लड़की ने प्रधान पति को मारी गोली…..बोली- आशिकमिजाज था वो, मुझे गोदी में बैठा रहा था

कन्‍नौज 23 जून 2021। भरी पंचायत में एक युवती ने प्रधान के पति को गोली मार दी। आशिक मिजाज प्रधान पति कई महीनों से लड़की को छेड़ रहा था। पुलिस ने अब इस मामले में  लड़की और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रधानपति की छेड़खानी का लड़की बदला लेना चाहती थी, इसलिए पंचायत बुलायी और वहीं तमंचे से उसे उड़ा दिया। प्रधान रामश्री के पति रामशरण की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि नामजद पांच में से दो आरोपित श्याम बिहारी व उसका भाई हेमचंद्र के डहलेपुर स्थित बाग में होने की सूचना मिली। दोनों को पकड़ लिया।

कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के हीरापुरवा गांव निवासी रामश्री जलालपुर अमरा ग्राम पंचायत की नवनिर्वाचित प्रधान हैं. बीते 20 जून की रात उनके पति 50 वर्षीय रामसरन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. रामसरन के बेटे दीपक ने श्याम बिहारी, हेमचंद्र, बबलू, राहुल और टिंकरी पर पंचायत के दौरान गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी.पकड़े जाने पर युवती ने पुलिस को बताया कि वो डेढ़ साल से रामसरन की आशिक मिजाजी से परेशान थी और वो उसकी मंझली बहन पर भी गंदी नीयत रखता था. घटना के दिन मां कुछ काम से दूसरी जगह गईं तो रामसरन उसे गोद में बैठाने की कोशिश करने लगा. गनीमत रही कि मां आ गईं और इस बीच वह घर से तमंचा ले आई फिर उसने रामसरन को पीछे से गोली मार दी.

पूछताछ में दोनों ने बताया कि गोली गांव के ही संतराम की बेटी सीमा ने चलाई थी। पुलिस ने सीमा को उसके घर से पकड़ लिया। पुलिस का दावा है कि सीमा ने हत्या स्वीकार करते हुए बताया कि रामशरण ने उसका जीना दूभर कर रखा था। उत्पीड़न की इंतहा हो गई थी। इसका बदला लेने के लिए उसने हत्या की। उधर प्रधान के पुत्र दीपक द्वारा दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया गया था कि उसके पिता को एक विवाद के निपटारे के लिए हो रही पंचायत में बुलाया गया था। उसी दौरान दूसरे पक्ष ने गोली मार कर हत्या कर दी। इसमें पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। वारदात के बाद से पांचों हत्यारोपित फरार चल रहे थे। पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई थी।

Spread the love