comscore

राजधानी में हाईकोर्ट के एडवोकेट के घर चोरी, केस के सिलसिले में गए थे बाहर… तभी चोरों ने कर दी पूरे घर की सफाई, पांच लाख के जेवरात पार

रायपुर 6 अप्रैल 2021। राजधानी में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके की अब एडवोकेट के घर भी चोरी करने से पीछे नहीं हट रहे है। चोरों ने हाईकोर्ट के अधिवक्ता के घर में घुसकर लाखों के जेवरात पार कर ले गए है। घटना के दौरान अधिवक्ता और उनकी पत्नी किसी काम से बिलासपुर गए थे, तभी चोरों ने सूनेपन का फायदा उठाकर लाखों के जेवरात चोरी कर ले गए। इस मामले अधिवक्ता की पत्नी ने गंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक 4 अप्रैल को अधिवक्ता राजेन्द्र श्रीवास्तव  और उनकी पत्नी केस के सिलसिले में बिलासपुर गए थे। नहर पारा इंदिरा गांधी वार्ड स्थित उनके घर मे ताला बंद था। रात में जब अधिवक्ता के पुत्र घर पहुंचे तो घर के कमरे में रखी अलमारी भी खुली हुई थी। साथ ही अलमारी में रखे सारे जेवरात के बॉक्स नीचे बिखरे हुए थे। बॉक्स को जब टटोला गया तो उसमें रखे सोने चांदी के जेवरात गायब थे, जिसके बाद इस घटना की जानकारी एडवोकेट के बेटे ने अपने माता पिता को दी। देर रात में इस मामले में गंज थाने पहुंच कर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Spread the love