VIdeo: राजधानी में एक शाम शहीदों के नाम, आईजी बोले- माहौल ऐसा कायम हो कि कोई बेटा शहीद न हो… एसएसपी आरिफ शेख ने कहा- हम सभी का कर्तव्य है कि शहीदों को न भूलें… जांबाजों के सम्मान में हर आंख हुई नम

रायपुर 26 जनवरी 2020। राजधानी में ‘एक शाम, शहीदों के नाम’ कार्यक्रम में देश पर कुर्बान होने वाले जज्बे को सलाम किया गया। कार्यक्रम में एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर, अभिजीत भदौरिया ने मनमोहक प्रस्तुति दी।  कार्यकम में यह पहला मौका था जब कार्यक्रम का शुभारंभ केवल देश के शहीदों को श्रद्वा-सुमन अर्पित कर किया गया।

इस दौरान आईजी आनंद छाबड़ा ने कहा कि आज हम आजादी से घूम रहे हैं, घरों में सो रहे है, इस सबका श्रेय केवल देश की सीमा पर तैनात जवानों को जाता है। इनके कारण ही हम सुरक्षित भरा जीवन जी रहे हैं।

कार्यक्रम में आये एसएसपी आरिफ शेख ने कहा कि देश पर कुर्बान हो जाने वाले शहीदों के कारण ही हम आज आजादी की खुली हवा में सांस ले पा रहे हैं। हम सभी का कर्तव्य है कि शहीदों को न भूलें और बच्चों व युवाओं को उनके जीवन से प्रेरणा लेने के लिए प्रेरित करें।

कार्यक्रम में एसएसपी आरिफ शेख, एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर, क्राइम एडिशनल पंकज चंद्रा,एडिशनल एसपी ग्रामीण तारकेश्वर पटेल, अमृता सोढ़ी, सीएसपी अभिषेक माहेश्वरी, सीएसपी पुरानी बस्ती कृष्णा पटेल, सीएसपी नसर सिद्दीकी सहित कई पुलिस अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

 

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.