राजधानी में कोरोना वैक्सीन के नाम पर ठगी, मेकाहारा की नर्स ने कारोबारी से मांगे 11 हजार…..थाने में FIR दर्ज, नर्स सहित दो गिरफ्तार

रायपुर 22 सितंबर2020। राजधानी में कोरोना वैक्सीन के नाम पर ठगी करने वाली नर्स और उसके साथी युवक के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद मामले में नर्स और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक का नाम राकेश चंद्र सिंह है, जो दुर्ग का रहने वाला है।
दरअसल कटोरा तालाब निवासी एक कारोबारी की पत्नी की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आयी थी। रिपोर्ट आने के बाद पीड़िता अपने कारोबारी पति के साथ मेकाहारा पहुंची थी। मेकाहारा में नर्स दीपा दास से उनकी मुलाकात हुई। दीपा ने पीड़िता के पति को कहा कि उसके पास कोरोना की वैक्सीन है, जिसकी कीमत 11 हजार रूपए है। पीड़िता के पति ने वैक्सीन के लिए नर्स को पहले तीन हजार दिए। इसके बाद शाम में नर्स ने बचे हुए 8 हजार और मांगे। शाम में पीड़िता के पति ने जब वैक्सीन के बारे में अस्पताल में पूछताछ की तो पता चला की अस्पताल में ऐसी कोई वैक्सीन ही नहीं है। इसके बाद कारोबारी ने इसकी शिकायत सिविल लाईन थाने में दर्ज करायी।
मामले में सिविल लाईन थाना प्रभारी ने बताया कि, शिकायतकर्ता के द्वारा मेकाहारा की नर्स और उसके साथी युवक के खिलाफ थाने  में एफआईआर दर्ज  कराई गयी  थी, जिसके बाद  नर्स के सहयोगी साथी राकेश चंद्र को  गिरफ्तार किया गया है । फिलहाल आरोपी युवक और नर्स से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.