comscore

राजधानी में चायपत्ती पानी को शराब बताकर बेचा, जब नशा नहीं चढ़ा तो शराबियों ने ही आरोपियों को पकड़कर कर दिया पुलिस के हवाले…जबरदस्ती बेचा करते थे दारू, नहीं लेने पर दिखाते थे चाकू

रायपुर 2 मार्च 2021। शराबियों को चाकू की नोक पर धूर्त बनाने वाले दो शातिर लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी शराब दुकान के सामने खड़े होकर चायपत्ती पानी को शराब बताकर लोगों को जबरन बेचा करते थे। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से चाकू और शराब की बोतल जब्त की है। मामला देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के मुताबिक पंडरी बस स्टैंड स्थित अंग्रेजी शराब दुकान की है। सोमवार की शाम शराब लेने के लिए एक व्यक्ति पंड़री शराब दुकान पहुंचा था। तभी दो लोग आये और बोलने लगे की उनके पास एक शराब की बोतल है, जिसे वो लोग बेचना चाह रहे है। पीड़ित ने कहा कि वो उनके पास से नही बल्की दुकान के काउंटर से शराब खरीदेगा। इतना सुनकर आरोपियों ने अपने पास रखा चाकू निकाल लिया और फिर पीड़ित के साथ धक्का-मुक्की करते हुये धमकाने लगे। दोनों आरोपी जबरदस्ती पीड़ित को शराब की बोतल थमा कर रूपए लेकर वहां से फरार हो गये। पीड़ित ने जब आरोपियों के पास से ली शराब की बोतल खोली तो उसमें से शराब की जगह चायपत्ती की महक आने लगी। इसके बाद पीड़ित ने खरीदी हुई शराब पी तो पता चला कि बोतल में शराब की जगह चायपत्ती का पानी है, जिसके बाद आरोपियों को पकड़कर इस पूरे मामले की शिकायत देवेंद्र नगर थाने में दर्ज करायी गई।
पीड़ित की शिकायत के बाद दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने पूछताछ में कबूल किया है कि वो लोग शराब की खाली बोतल में चायपत्ती का पानी डालकर लोगों को बेचा करते थे। नहीं लेने पर चाकू दिखा कर लोगों को धमकाते थे। पकड़े गये आरोपी पाॅकेट मार भी है, जो लोगों का पाॅकेट भी मारा करते है।

Spread the love