Begin typing your search above and press return to search.

सुशांत सुसाइड केस में इन एक्ट्रेस और एक्टर से होगी पूछताछ…. मौत की आखिरी रात इऩ्ही दोनों को किया था कॉल… लेकिन किसी ने नहीं पिक किया था मोबाइल

सुशांत सुसाइड केस में इन एक्ट्रेस और एक्टर से होगी पूछताछ…. मौत की आखिरी रात इऩ्ही दोनों को किया था कॉल… लेकिन किसी ने नहीं पिक किया था मोबाइल
X
By NPG News

मुंबई 15 जून 2020। एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड केस में अब पुलिस फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दो लोगों से पूछताछ करेगी। सुसाइड का राज जानने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम लगातार साक्ष्य जुटा रही है। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के डाक्टर से भी पूछताछ की गयी है। अब क्राइम ब्रांच की टीम एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और एक्टर महेश शेट्टी से पूछताछ करेगी। कॉल डिटेल के मुताबिक सुशांत ने सुबह बहन को आखिरी कॉल करने से पहले देर रात रिया और महेश को फोन किया था। लेकिन इन दोनों ने ही सुशांत का फोन नहीं उठाया। बता दें रिया चक्रवर्ती जानी-मानी मॉडल और एक्ट्रेस हैं. सुशांत संग उनके अफेयर की भी चर्चा थी. दोनों कुछ समय पहले वेकेशन पर भी साथ गए थे. वहीं महेश शेट्टी, सुशांत संग पव‍ित्र रिश्ता सीरियल में काम कर चुके हैं. वे सुशांत के को-एक्टर भी और दोस्त भी थे.

पुलिस के मुताबिक 13 जून की रात करीब साढ़े बारह से 1 बजे के करीब सुशांत ने पहले रिया और फिर महेश शेट्टी को फोन कॉल किया था, लेकिन देर रात होने की वजह से दोनों में से किसी ने भी कॉल रिसीव नहीं किया। 14 जून यानि रविवार को दोपहर एक्टर ने घर में अपने बेडरूम में फांसी लगा ली। इससे पहले 14 जून को सुबह करीब 6 बजे सुशांत उठे थे और फिर वापस बेडरूम से ही सुबह करीब साढ़े 9 बजे मुंबई में रहने वाली अपनी बहन को कॉल किया था। करीब 10.30 बजे सुशांत ने कमरे से निकलकर जूस लिया और फिर बेडरूम में चले गये और कमरा लॉक कर लिया। काफी देर तक जब कमरा नहीं खुला तो असिस्टेंट लंच के बार में पूछने के लिए कमरे का दरवाजा खटखटाया।

लेकिन दरवाजा नहीं खुला, काफी देर तक वेट करने के बाद नौकरों ने सुशांत को कॉल लगाया, लेकिन वो भी रिसीव नहीं किया, जिसके बाद पुलिस को कॉल किया गया और पुलिस वाले के सामने ही डुप्लीकेट चाबी बनाने वाले से दरवाजा खुलवाया गया, जिसके बाद सुशांत का शव पंखे में लटकता दिखा। पुलिस रिया और महेश के अलावे कुछ दोस्तों और करीबियों से भी पूछताछ करेगी।

Next Story