पति की नपुंसकता छिपाने को सुसरालवालों ने बहू पर बनाया ऐसा दबाव कि…

वाराणसी 23 जनवरी 2020 उत्तर प्रदेश के वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र की एक विवाहिता ने ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज कराया है। शिकायत की है कि उसका पति नपुंसक है। इस बात को छिपाने के लिए धोखे से देवर से संबंध बनवाया गया। फिर इसे छिपाने के लिए वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाने लगी। कैंट पुलिस ने उसके पति, देवर व अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

महिला के अनुसार उसका विवाह 2017 में मिर्जापुर के अहरौरा में हुआ। ससुराल गई तो पता चला कि पति नपुंसक है। विरोध करने पर ससुराल के लोगों ने सब ठीक होने का आश्वासन दिया। देवर के साथ पत्नी की तरह रहने व मां बनने का दबाव बनाया। वह तैयार नहीं हुई तो पति के जन्मदिन के बहाने पार्टी रखी गई।

उस दौरान कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया गया। होश में आई तो वह और उसका देवर एक बिस्तर पर थे। चिल्लाते हुए कमरे से बाहर निकली तो सास व अन्य ने धमकी दी कि वीडियो बनाया गया है। इसे वायरल कर दिया जाएगा। इस प्रकार की घटना कई बार करने का प्रयास किया गया। उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया गया। किसी तरह सितम्बर 2019 में मायके आई और परिजनों को जानकारी दी। फिर से फोनकर वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। ससुराल बुलाया जा रहा है।

Spread the love