मीका सिंह के बंगले में उनकी मैनेजर ने की सुसाइड…….सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या की गुत्थी उलझी… मीका की बेहद करीबी थी उसकी मैनेजर

मुंबई 22 फरवरी 2020। लोकप्रिय गायक मीका सिंह की मैनेजर ने मुंबई के अंधेरी में नींद की गोलियां खाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राघवेंद्र ठाकुर ने बताया कि सौम्या खान मीका सिंह के अंधेरी स्थित चार मंजिला बंगले की पहली मंजिल के स्टूडियो में रहती थी. उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए पंजाब में रहने वाले उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.

उन्होंने बताया कि हमें इस मामले में किसी साजिश की आशंका नजर नहीं आती है और दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है.वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राघवेंद्र ठाकुर ने बताया कि सौम्या खान, मीका सिंह के अंधेरी स्थित चार मंजिला बंगले की पहली मंजिल के स्टूडियो में रहती थी. घटना 2 फरवरी 2020 की है. उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए पंजाब में रहने वाले उसके परिजनों को सौंप दिया गया था, जहां उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है. सौम्या के माता-पिता नहीं हैं और उनके दादा-दादी पंजाब में रहते हैं. सौम्‍या की मौत के बारे उनके पति जोएब खान और सिंगर मीका सिंह दोनों ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट भी किया.

हाल ही में KRK बॉक्स ऑफिस ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने सौम्या की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि सिंगर मीका सिंह की मैनेजर सौम्या ने उनके मुंबई के अंधेरी वेस्ट स्थित रिकॉर्डिंग स्टूडियो में सुसाइड कर लिया। RIP। एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि सौम्या ने पिछले हफ्ते सुसाइड की थी। जिस रिकॉर्डिंग स्टूडियो में उन्होंने आत्महत्या की है, वे वहीं रह रही थीं। वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सौम्या ने नींद की गोलियों की ओवरडोज लेकर आत्महत्या की। अब तक आत्महत्या के कारणों की जानकारी नहीं मिल पाई है। सूत्र ने बताया कि सौम्या के माता-पिता नहीं थे, लेकिन उनके दादा-दादी पंजाब में रहते हैं। इसी वजह से सौम्या के अंतिम संस्कार के लिए मीका उनका पार्थिव शरीर पंजाब लेकर गए।

Spread the love