कोरबा में CM भूपेश बघेल की दो टूक “अपराधियो.. रंगदारों का नहीं.. क़ानून का राज चलेगा

कोरबा,12 अक्टूबर 2019। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दो टूक कहा है कि कोरबा में सिर्फ और सिर्फ कानून का राज चलेगा….अपराधियों का नहीं। कोरबा दौरे पर पहुंचे सीएम से मीडिया ने सवाल किया कि कोरबा में बाहरी कंपनियों से रंगदारी टैक्स वसूला जा रहा है। कई कंपनियां अपराधियों की वसूली से कारोबार समेट रही हैं…यह सवाल अभी पूरा भी नहीं हुआ था कि सीएम बोल पड़े….कोरबा में कानून व्यवस्था का राज रहेगा….किसी की रंगदारी नहीं चलने वाली। मीडिया ने दूसरा सवाल किया, कोरबा में रंगदारी वसूली का एक आडियो वायरल हुआ है, इस पर सीएम बोले, निश्चित तौर पर कार्रवाई होगी।
नगरीय निकाय चुनाव पार्षदों के जरिये करने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव जैसा नगरीय निकाय चुनाव कराने पर विचार किया जा रहा है। कमेटी गठित कर दी गई है।

 

 

ज्ञातव्य है, कोरबा में नेताओं के गुर्गां द्वारा रंगदारी वसूली का पर्दाफाश होने के बाद सीएम पहली बार कोरबा पहुंचे थे। कोरबा के लोगों की इस पर नजर थी कि रंगदारी एपीसोड पर सीएम क्या बोलते हैं। कोरबा के एडिशनल एसपी उदयकिरण ने इंटक के अध्यक्ष समेत एक मंत्री के आठ कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसको लेकर कोरबा के एक गुट विशेष के कांग्रेसियों ने उदयकिरण को हटाने की मांग की थी। लेकिन, मुख्यमंत्री ने रंगदारी पर तीखे तेवर दिखाते हुए यह साफ कर दिया कि कोरबा में अब रंगबाजों की दाल नहीं गलनेवाली।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!