comscore

कोरोना काल मे सिहावा विधायक ने दिए 25 लाख का सर्व सुविधा युक्त एम्बुलेंस, कहा- लोगों को मिलेगी बेहतर सुविधा… विधायक निधि से एम्बुलेंस की स्वीकृति देने कलेक्टर को लिखा है पत्र..

धमतरी 21 अप्रैल 2021। वर्तमान में कोरोना के बढ़ते आंकड़े और होने वाले मौत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. हालांकि इन सब के बीच राहत देने वाली अच्छी खबर ये भी है कि ज्यादातर लोग कोरोना को मात देकर पूरी तरह स्वस्थ होकर घर लौट रहे है. वहीँ कोरोना से संक्रमित मरीजों को ठीक करने सबसे बड़े कोरोना वारियर्स डॉक्टर्स जोरों से उपचार में लगे हुए है. इस बीच सिहावा विधायक डॉ.लक्ष्मी ध्रुव ने विधायक निधि से 25 लाख की राशि से सर्व सुविधायुक्त एम्बुलेंस देने की घोषणा की है. बताया गया कि एम्बुलेंस में एडवांस लाइफ सपोर्ट सिस्टम होगा. बता दे कि बीते दिनों MLA ने अस्पताल और कोविड केअर सेंटर में इनपेक्शन के लिए पहुँचे थे.

इस दौरान उन्होंने डॉक्टर्स को व्यवस्था और बेहतर करने के निर्देश दिए थे. तभी विधायक ने डॉक्टर्स से पूछा कि अस्पताल में सारी व्यवस्था ठीक है क्या? तभी डॉक्टरों ने विधायक डॉ लक्ष्मी ध्रुव से सर्व सुविधायुक्त एम्बुलेंस की आवश्यकता होने की बात कही, जिसे MLA ने स्वीकार करते हुए एम्बुलेंस देने की घोषणा कर दी.

सिहावा विधायक डॉ लक्ष्मी ध्रुव ने बताया कि, मैं विधायक निधि से सर्व सुविधायुक्त एम्बुलेंस के स्वीकृति देने कलेक्टर को लेटर लिखी हूँ. वहाँ से स्वीकृति मिलने के बाद एम्बुलेंस आ जायेगा. क्षेत्र के जनता को बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था उपलब्ध हो सके इसलिए मैंने एम्बुलेंस देने बात कही. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में वनांचल इलाके रिसगांव, बोराई यहां मरीज को लाया जाता है. दूरी होने के चलते आने में समय लगता है. चूंकि सर्व सुविधायुक्त एम्बुलेंस है इसलिए लोगों को सुविधा मिलेगी. डॉक्टरों को अस्पताल में स्वच्छ बनाये रखने के लिए बोली हूँ. चर्चा के दौरान उन्होंने अपील करते हुए कहा कि सर्दी, खांसी या बुखार होने पर लोग अपने आप को परिवार से अलग करें. जागरूक बने छुपाए नहीं बल्कि डॉ से मिलकर चेकअप जरूर करवाएं. जिससे कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

Spread the love