Begin typing your search above and press return to search.

राजभवन में स्वागत समारोह के संबंध में राज्यपाल के सचिव बोरा ने ली समीक्षा बैठक… कलेक्टर, एसपी, निगम आयुक्त रहे मौजूद

राजभवन में स्वागत समारोह के संबंध में राज्यपाल के सचिव बोरा ने ली समीक्षा बैठक… कलेक्टर, एसपी, निगम आयुक्त रहे मौजूद
X
By NPG News

रायपुर, 13 जनवरी 2020। राज्यपाल के सचिव सोनमणि बोरा ने आज यहां राजभवन में गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित होने वाले स्वागत समारोह के संबंध में समीक्षा बैठक ली। इस अवसर पर कलेक्टर एस. भारतीदासन, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शेख आरिफ हुसैन, आयुक्त नगर निगम रायपुर शिव अनंत तायल एवं राजभवन के अधिकारी उपस्थित थे।

बोरा ने राजभवन में आयोजित होने वाले स्वागत समारोह की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की और आवश्यक निर्देश दिए। बोरा ने कहा कि इस कार्यक्रम में प्रोटोकाल के अनुसार विशिष्ट जनों को आमंत्रित किया जाएगा। बैठक में तय किया गया कि स्वागत समारोह के दौरान अतिथियों के आगमन एवं प्रवेश व्यवस्था पुलिस अधीक्षक एवं मुख्य सुरक्षा अधिकारी राजभवन द्वारा की जाएगी। समारोह के आमंत्रण पत्रों का वितरण और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को सम्मानपूर्वक राजभवन लाने एवं वापस ले जाने की व्यवस्था कलेक्टर रायपुर द्वारा की जाएगी।

बोरा ने नगर निगम को साफ-सफाई तथा अन्य व्यवस्था के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए। समारोह के दौरान सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा संयुक्त रूप से की जाएगी। समारोह के लिए पुलिस बैंड की व्यवस्था मुख्य सुरक्षा अधिकारी, राजभवन द्वारा की जाएगी। बोरा ने कहा कि कार्यक्रम में विशेष रूप से प्रदेश के ख्यातिप्राप्त खिलाड़ियों, आदिवासी समाज के प्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया जा रहा है। इसमें सिर्फ राजधानी ही नहीं पूरे प्रदेश के विशिष्टजन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Next Story