बिलासपुर में नियमों की मखौल उड़ाने की कोशिश पड़ी महँगी.. कहीं कनबूच्चीयां तो कहीं पड़े डंडे.. 19 एफआईआर दर्ज..IG और कप्तान खुद सड़कों पर उतरे

बिलासपुर,25 मार्च 2020।न्यायधानी में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कड़ाई से लागू करने की क़वायद के बीच, नियमों प्रतिबंधों को ताक पर रखकर मौज से फ़र्राटे मारने की आदत कई युवाओं को भारी पड़ गई।

 

IG दीपांशु काबरा और कप्तान प्रशांत अग्रवाल खुद सड़कों पर उतरे, और उसके बाद कहीं मस्ती में तेज रफ़्तार में तफ़रीह करते युवाओं का समूह उठक बैठक लगाते नज़र आया तो कहीं डंडे भी पड़े। पुलिस के तेवर देख युवाओं ने तौबा की और सीधे घर की ओर रवाना हो लिए।

शहर के कई हिस्सों में क़ानून और प्रतिबंध को हल्के में लेना भारी पड़ा है।बिलासपुर पुलिस ने शटडाउन की अवहेलना पर अब तक 19 मामले क़ायम किए जा चुके हैं।

कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने NPG से कहा

“हम हर माध्यम से आग्रह कर रहे हैं कि नागरिक गंभीर हों और घरों में रहें।पूरे ज़िले में शटडाउन और 144 लागू है, एक भी लापरवाही से समाज ख़तरे में आ सकता है।इसलिए सख़्ती की गई है, और यह आगे भी जारी रहेगी। हर आवश्यक वस्तु के लिए होम डिलेवरी दी जा रही है, फिर भी केवल मौज के लिए तफ़रीह बर्दाश्त नहीं की जा सकती”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.