npg

5 की मौत: कुत्ते को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार ऑटो पलटकर जीप से टकराया, हादसे में 5 की मौत 2 जख्मी

भोपाल 16 सितम्बर 2021. मध्य प्रदेश के राजगढ़ में आज एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा सुबह के समय राजगढ़ के समीप के पास हुआ। दरअसल, एक तेज रफ्तार ट्रैक्स जीप सामने से आ रहे आटो को टक्‍कर मार दी। टक्‍कर इतनी जबरदस्त थी कि आटो के परखच्‍चे उड़ गए […]

Spread the love

5 की मौत: कुत्ते को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार ऑटो पलटकर जीप से टकराया, हादसे में 5 की मौत 2 जख्मी
X

भोपाल 16 सितम्बर 2021. मध्य प्रदेश के राजगढ़ में आज एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा सुबह के समय राजगढ़ के समीप के पास हुआ। दरअसल, एक तेज रफ्तार ट्रैक्स जीप सामने से आ रहे आटो को टक्‍कर मार दी। टक्‍कर इतनी जबरदस्त थी कि आटो के परखच्‍चे उड़ गए और उसमें सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्‍यक्‍ति घायल हुआ है, जिसका इलाज पास ही के अस्पताल में चल रहा है।

हादसा जिला मुख्यालय से करीब 2 किलोमीटर दूर कोतवाली पुलिस थाना इलाके में नेशनल हाईवे नंबर 52 पर हुआ। यहां कृष्णगढ़ गांव के पास ऑटो और जीप की टक्कर हुई। शुरुआती जांच के मुताबिक, ऑटो की रफ्तार अधिक थी। इस दौरान सड़क पर एक कुत्ता आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में चालक ने नियंत्रण खो दिया।

घटना के बाद सभी के शवों को जिला अस्पताल लाया गया। जानकारी मिलने पर मृतक ग्रामीणों के परिजन भी जिला अस्पताल जा पहुंचे। हादसे के बाद जिला अस्पताल में चीख पुकार मच गई। हर कोई हादसे से स्‍तब्‍ध था। घटना की जानकारी लगने पर विधायक बापूसिंह तंवर भी जिला अस्पताल पहुंचे थे।

एसपी प्रदीप शर्मा ने कहा कि वाहन पलट गया और दूसरी तरफ से आ रहे जीप से इसकी टक्कर भी हो गई। ऑटो में बैठे सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान पार्वती तंवर (60), संतरा बाई (45), मोहर सिंह (50), प्रभुलाल तंवर (45) और पन्नालाल (65) के रूप में हुई। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। दो जख्मी लोगों को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी पीड़िता राजगढ़ के ही रहने वाले हैं।

वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त किया। सीएम ने कहा कि राजगढ़ जिले के नेवज के बड़े पुल के पास सड़क हादसे में 5 लोगों के असमय निधन पर गहन शोक व्यक्त करता हूं। मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति व परिजनों को शोक सहन करने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना की। मुख्यमंत्री ने घायलों के बेहतर इलाज और पीड़ित परिवार को उचित सहायता प्रदान के निर्देश दिए हैं।

Next Story