अंबिकापुर में नो मास्क नो गुड्स की नीति लागू…… चैंबर ऑफ कॉमर्स समेत सभी वर्गों ने दिया समर्थन.. सप्ताह में दो दिन कड़ाई से होगा लॉकडॉउन

अंबिकापुर,12 जुलाई 2020। संभाग मुख्यालय में अब यदि कोई भी व्यक्ति बग़ैर मास्क लगाए सामान लेने जाएगा तो उसे सामान उपलब्ध नहीं कराया जाएग। निगम मेयर अजय तिर्की ने आज चैंबर ऑफ़ कॉमर्स समेत समाज के कई वर्गों से कोविड संक्रमण को रोकने के लिए बैठक सुझाव आमंत्रित किए थे, जिसके बाद शहर में “नो मास्क नो गुड्स” का नियम लागू कर दिया गया है।
इस के साथ साथ इस बैठक में यह भी सुनिश्चित किया गया कि, सप्ताह में दो दिन मंगलवार और बुधवार को लॉकडॉउन का जो निर्णय लिया गया है, उसे बेहद कड़ाई से लागू किया जाए। सप्ताह में दो दिन का यह कंपलीट लॉकडॉउन बीते दिनों शहर विधायक और स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव की उपस्थिति में व्यापारी,नागरिक वर्ग से चर्चा के बाद तय हुआ,जिसके बाद प्रशासन ने सप्ताह में दो दिन लॉकडॉउन के प्रस्ताव को सहर्ष मंजुरी दे दी।
महापौर डॉ अजय तिर्की ने NPG से कहा –

“कोविड संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए बीते दिनों शहर विधायक सह स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव की उपस्थिति में व्यापारी वर्ग और नागरिकों की राय शुमारी से दो दिन लॉकडॉउन का फ़ैसला क्रियान्वित किया गया था.. आज इसी मसले पर नागरिकों व्यापारियों समेत सभी वर्गों से बैठक रखी गई थी और सुझाव माँगे गए थे.. हमने अब शहर में नो मास्क नो गुड्स का निर्णय लिया है साथ ही सप्ताह में दो दिन कड़ाई से लॉकडॉउन का पालन सुनिश्चित कराया जाएगा”

Spread the love