शिक्षकों को लेकर 15 जून को होगी अहम कांफ्रेंसिंग : क्रमोन्नति और पदोन्नति के अलावे ग्रेडेशन व सीनियरिटी लिस्ट सहित इऩ 15 बिंदुओं पर होगी चर्चा… कई अहम निर्णय भी लिये जा सकते हैं कांफ्रेंसिंग में…पढ़िये किन-किन बिंदुओं पर होगी चर्चा

रायपुर 10 जून 2020। शिक्षकों से जुड़े कई अहम मसलों पर 15 जून को बड़ा निर्णय हो सकता है। डीपीआई ने वीडियो कांफ्रेंसिंग सोमवार को बुलायी है, जिसमें 15 बिंदुओं पर चर्चा की जायेगी। सबसे खास बात ये है कि कांफ्रेंसिंग के एजेंडा में क्रमोन्नति और पदोन्नति के मसले पर भी चर्चा होगी। डीपीआई ने सभी संयुक्त संचालक व जिला शिक्षा अधिकारी से इस बाबत प्रकरणों की जानकारी तलब की है। वहीं शिक्षक एलबी की संभाग स्तरीय सीनियरिटी लिस्ट, हाईस्कूल टीचर और प्रधान पाठक प्राथमिक विद्यालय ई और टी के ग्रेडेशन को लेकर भी बैठक में चर्चा होगी।

पूर्व माध्यमिक शाला के प्रधान पाठक के ग्रेडेशन को लेकर भी रिपोर्ट मांगी गयी है, जाहिर है इसे लेकर भी चर्चा की जायेगी। इसके अलावे शिक्षक एलबी की संभाग स्तरीय वरीष्ठता सूची और जनवरी में रिटायर हुए कर्मचारियों के पेंशन की स्थिति को लेकर बैठक में चर्चा होगी।

बैठक में मध्याह्न भोजन के सूखा राशन वितरण की स्थिति और आनलाइन पढ़ई तुंहर दुआर की प्रोग्रेस रिपोर्ट पर बैठक में चर्चा होगी।

 

Spread the love