IG-SSP ने की राजधानी में पुलिसिंग की समीक्षा : ड्रग के खिलाफ अभियान पर रायपुर पुलिस को मिली शाबाशी…. अपराध व अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश… कानून व्यवस्था, नशा व त्योहारी सीजन में पुलिस की तैयारियों के रूट प्लान पर भी हुई चर्चा

रायपुर 14 अक्टूबर 2020। ड्रग रैकेट के खिलाफ बड़े एक्शन पर राजधानी पुलिस को शाबाशी मिली है। आज रायपुर में रेंज आईजी आनंद छाबड़ा, एसएसपी अजय यादव ने रेंज के सभी एडिश्नल एसपी, सीएसपी, थाना प्रभारियों की बैठक ली । इस दौरान महिला उत्पीड़न, कानून व्यवस्था की समीक्षा के साथ-साथ आने वाले त्योहारी सीजन के मद्देनजर तैयारियों का रूट प्लान पुलिस अधिकारियों से लिया गया।

बैठक में राजधानी पुलिस की ड्रग्स रैकेट के खिलाफ चलायी गयी मुहिम को काफी सराहा गया। आईजी ने टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों की हौसला अफजाई करते हुए इस तरह के धंधे में शामिल लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश भी दिये।

बैठक में नशे के खिलाफ व्यापक अभियान छेड़ने और कार्रवाई के निर्देश दिये। आपको बता दें कि राजधानी पुलिस ने ड्रग के खिलाफ इन दिनों मुहिम छेड़ रखा है। अब तक करीब 10 ड्रग पैडलर्स पुलिस के शिकंजे में आ चुके हैं, वहीं कल एक लडकी भी भिलाई से पुलिस गिरफ्त में आयी है। राजधानी रायपुर के अलावे, बिलासपुर और दुर्ग में बड़े पैमाने पर पुलिस ने ड्रग कारोबारियों पर शिकंजा कसा है।

हालांकि राजधानी में छिटपुट वारदातें हो रही है। पुलिस अधिकारियों को बैठक में इस बात का निर्देश दिया है कि वो पीड़ित पक्ष के साथ सहानुभूति से पेश आते हुए अपराधियों के साथ कड़ाई से पेश आये और इस तरह की वारदात पर कड़ाई से अंकुश लगायें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.