Begin typing your search above and press return to search.

फरार रेत माफिया नागेंद्र चंद्राकर की गिरफ्तारी पर IG ने रखा 20 हजार का इनाम… जिला पंचायत सदस्य और उसके साथियों को बंधक बनाकर की थी मारपीट….

फरार रेत माफिया नागेंद्र चंद्राकर की गिरफ्तारी पर IG ने रखा 20 हजार का इनाम… जिला पंचायत सदस्य और उसके साथियों को बंधक बनाकर की थी मारपीट….
X
By NPG News

धमतरी 13 जुलाई 2020. 18 जून की रात थाना कुरुद क्षेत्र में जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव व उनके साथियों के साथ बंधक बनाकर मारपीट की गई थी। इस बारे में पीड़ित ने थाने में आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया था। पीड़ित की शिकायत पर नागू चंद्राकर एवं उसके साथियों के विरुद्ध धारा 395, 392, 294, 323, 506, 147, 148, 149, 342 भादवि एवं 3(1)(ड), 3(1)(द), 3(1)(ध), 3(2)V एससी एसटी एक्ट के तहत थाना कुरूद में अपराध पंजीबद्ध कर 9 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी थी।

इस मामले में मुख्य आरोपी नागेन्द्र उर्फ नागु चंद्राकर अबतक के फरार है। अब आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आईजी आनंद छाबड़ा ने 20 हजार का इनाम की घोषणा की है। ये राशि आरोपी के खिलाफ सूचना देने वाले को दी जाएगी। बता दें इसके पहले धमतरी एसपी राजभानू ने मामले के मुख्य आरोपी नागु चंद्राकर की गिरफ्तारी पर 5000 के इनाम की घोषणा कर रखी है।

वहीं एडिशनल एसपी धमतरी मनीषा ठाकुर रावटे ने बताया कि फरार आरोपी नागेंद्र उर्फ नागू चंद्राकर के बारे में युक्ति युक्त सूचना देने से उसकी गिरफ्तारी संभव होने पर संबंधित व्यक्ति को नगद राशि से पुरस्कृत करते हुए उसका नाम एवं पता गुप्त रखा जावेगा। मामले में फरार आरोपियों की लगातार पतासाजी एवं गिरफ्तारी हेतु हरसंभव प्रयास किया जा रहा है…

Next Story