IG गिरफ्तार: शराब के नशे में महिला और उसकी बेटी से की मारपीट, जमकर किया हंगामा….महिला की शिकायत के बाद आईजी गिरफ्तार

नई दिल्ली 22 अगस्त 2020। आईजी हेमंत कलशन गिरफ्तार कर लिए गये हैं। उन पर एक महिला और उसकी बेटी के साथ अभद्रता और हाथापाई करने का आरोप है। महिला ने आईजी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिसके आधार पर ये कार्रवाई हुई है। पिंजौर के पुलिस स्टेशन में होमगार्ड आईजी हेमंत कलसन के खिलाफ महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

महिला ने पुलिस बताया कि 21 अगस्त की रात को आईजी हेमंत कलसन उनके घर में आए और उनकी गाड़ी में एक औरत भी बैठी थी। मेरे घर पर आकर आईजी मेरी बेटी को मारने लगा और मैं उस समय नहा रही थी। मैंने बाहर आकर अपनी बेटी को बचाया। शुक्रवार देर रात को पिंजौर की रत्तपुर कॉलोनी में आईजी द्वारा मारपीट के बाद मोहल्ले के लोगों ने आईजी की कार को घेर लिया था और पुलिस को बुला कर आईजी का मेडिकल करवाने के लिए कहा। इस दौरान काफी संख्या में लोग जमा हो गए थे और हंगामा हुआ। रात को पहुंची पुलिस आईजी को लोगों के भारी विरोध के बीच जिप्सी में लेकर पिंजौर थाने ले गई। आईजी के इस पूरे हंगामे का लोगों ने वीडियो भी बनाया।

बता दें कालसीन के खिलाफ पहली एफआईआर आईपीसी की धारा 323 और 452 के तहत दर्ज की गई है, जबकि दूसरी आईपीसी की धारा 323, 452, 509 और 510 के तहत दर्ज की गई है। पहली एफआईआर में शिकायतकर्ता महिला ने आरोप लगाया कि कलशन ने जबरन उसके घर में प्रवेश किया और उसकी बेटी को पीटना शुरू कर दिया, जबकि वह खुद नहा रही थी। उसने कहा कि शोर सुनकर उसने हस्तक्षेप किया और बेटी को बचाया।

महिला ने पुलिस को बताया कि कलशन ने कहा कि वह खट्टर (मुख्यमंत्री) के आदमी हैं, इसलिए कोई उन्हें छू भी नहीं सकता। महिला ने घटना का वीडियो भी बनाया है। दूसरे मामले में, एक पुरुष शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि कलसन ने रात लगभग 9:30 बजे अपने दरवाजे पर दस्तक दी। उसने आरोप लगाया कि जब उसकी पत्नी ने जवाब दिया तो कलशने उसे धक्का दे दिया और गालियां दीं। उसने कहा कि जब उसने हस्तक्षेप किया, तो कैलसन ने उसे गोली मारने की धमकी दी और थप्पड़ मारा।

 

Spread the love