Begin typing your search above and press return to search.

सैलरी नहीं मिली तो नौकर बना हैवान, सो रही मालकिन से की हैवानियत….आरोपी हुआ फरार

सैलरी नहीं मिली तो नौकर बना हैवान, सो रही मालकिन से की हैवानियत….आरोपी हुआ फरार
X
By NPG News

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला के पास उसका नौकर 30 साल से रह रहा था। पुलिस पूछताछ में नौकर द्वारा हत्या करने के मामले में पुलिस को तहरीर मिली है। इस घटना के बाद से आरोपी नौकर भी घर से फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।

दरअसल, बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के गारोपुर इलाके में एक नौकर राजकुमार ने रुपए ना मिलने की एवज में अपनी मालकिन उर्मिला देवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी नौकर ने डंडे से सिर पर वार करके बुजुर्ग महिला उर्मिला की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। शुरुआती छानबीन में पता चला है कि नौकर अपनी मालकिन से रुपए मांग रहा था। रुपए ना मिलने की वजह से नाराज नौकर ने मालकिन की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। नौकर बचपन से ही मालकिन के पास रहकर उसकी सेवा कर रहा था।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के घरवालों की तहरीर पर आरोपी नौकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर फरार नौकर की तलाश शुरू कर दी है। नहटौर थाने के इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश ने बताया कि बुजुर्ग महिला के घर वालों ने उसके घर में रह रहे राजकुमार नाम के नौकर के खिलाफ हत्या का शक जाहिर करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर फरार नौकर की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही इस पूरे हत्या के घटनाक्रम का पुलिस खुलासा करेगी।

Next Story