Begin typing your search above and press return to search.

IAS टॉपर टीना डाबी लेगी IAS अतहर खान से तलाक…..कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, लिखा- शादी के रिश्ते को नहीं रखना चाहते बरकरा… उधर टीना ने अतहर को किया सोशल मीडिया से अनफॉलो, सरनेम भी हटाया

IAS टॉपर टीना डाबी लेगी IAS अतहर खान से तलाक…..कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, लिखा- शादी के रिश्ते को नहीं रखना चाहते बरकरा… उधर टीना ने अतहर को किया सोशल मीडिया से अनफॉलो, सरनेम भी हटाया
X
By NPG News

रायपुर 20 नवंबर 2020। 2016 बैच की टॉपर IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi) और उनके पति IAS अतहर खान (IAS Athar Khan) ने तलाक के लिए अर्जी दी है। दोनों ने जयपुर की एक पारिवारिक अदालत में आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दी है। टीना डाबी और अतहर खान ने 2018 में शादी की थी। अदालत आने वाले दिनों में इस प्रार्थना पत्र पर सुनवाई करेगी। प्रार्थना पत्र में दोनों ने कहा है कि वे पिछले लंबे समय से अलग रह रहे हैं और अब वे अपने विवाह को आगे जारी नहीं रखना चाहते हैं। इसके अलावा टीना ने शादी के बाद अपने नाम के आगे खान सरनेम लिखा था. लेकिन अब उन्होंने कुछ दिनों पहले खान सरनेम हटाने के साथ ही अपने इंस्टाग्राम बायो से कश्मीरी बहु शब्द भी हटा दिया.

यूं शुरू हुई थी प्रेम कहानी

कश्मीर के रहने वाले अतहर खान ने 2015 में यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में दूसरा स्थान हासिल किया था, जबकि टीना डाबी ने सिविल सेवा परीक्षा में टॉप किया था. साल 2015 की UPSC टॉप करने वाली टीना डाबी और इसी परीक्षा में दूसरी रैंक पर रहे अतहर आमिर अपनी ट्रेनिंग के दौरान इस दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. इसके बाद लगभग एक साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी की थी.

सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो, हटाया सरनेम

दोनों के अलग होने की सुगबुगाहट तभी से आने लगी थी जब दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया था. कहा जा रहा है कि टीना के पति ने कुछ महीनों पहले टीना को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अनफॉलो कर दिया था. इसके बाद टीना ने भी अपने पति अतहर को अपने ट्वीटर से अनफॉलो कर दिया.

मालूम हो कि दोनों 2016 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. वर्तमान में टीना -संयुक्त शासन सचिव वित्त ( कर) विभाग जयपुर में संयुक्त सचिव और आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं. 2018 में दोनों की शादी काफी चर्चित रही थी. यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 की टॉपर रही टीना ने अप्रैल 2018 में अतहर से शादी की थी. कश्मीर के अतहर ने यूपीएससी परीक्षा 2015 में दूसरा स्थान प्राप्त किया था. टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं. कहा जाता है कि दोनों की नजदीकियां ट्रेनिंग के दौरान बढ़ी थींं.

वर्ष 2015 की अखिल भारतीय सेवा टॉप करने वाली टीना डाबी और इसी परीक्षा में दूसरी रैंक पर रहे अतहर आमिर अपनी ट्रेनिंग के दौरान इस दूसरे के प्यार में पड़ गए. एक साल की रिलेशनशिप के बाद दोनों ने वर्ष 2018 में शादी भी कर ली, लेकिन अब यह आईएएस जोड़ा आपसी सहमति से अलग हो रहा है. टीना डाबी और उनके पति अतहर आमिर की ओर से शहर के पारिवारिक न्यायालय में विवाह विच्छेद की संयुक्त अर्जी पेश कर तलाक की डिक्री जारी करने की गुहार की है.

Next Story