Begin typing your search above and press return to search.

IAS अतहर खान से तलाक लेने जा रहीं IAS टीना डाबी इन दिनों पढ़ रही हैं हनुमान चालीसा…….तलाक की अर्जी के बाद डाला पहला पोस्ट, बताई ये वजह

IAS अतहर खान से तलाक लेने जा रहीं IAS टीना डाबी इन दिनों पढ़ रही हैं हनुमान चालीसा…….तलाक की अर्जी के बाद डाला पहला पोस्ट, बताई ये वजह
X
By NPG News

नई दिल्ली 9 दिसंबर 2020। IAS पति अतहर अली से तलाक लेने की अर्जी दायर करने वाली चर्चित IAS टीना डाबी इन दिनों हनुमान चालीसा पढ़ रही है। तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद पहला ट्वीट करने वाली टीना ने खुद इस बात का खुलासा किया है। टीना डाबी और अतहर आमिर देश के सबसे चर्चित कपल में से एक भी थे, लेकिन दो साल के भीतर दोनों अलग होने जा रहे हैं। अब तलाक की अर्जी के बाद टीना डाबी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. तलाक की अर्जी के बाद ये पहला मौका है जब टीना ने कोई पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में टीना डाबी ने कई किताबों का ज़िक्र किया है. टीना ने लिखा कि इस बीच मैंने कई अच्छी किताबें पढ़ी हैं. मैं किताबों से कुछ लाइन्स लिख रहा हूँ, जो मुझे पसंद आये. टीना ने लिखा कि उम्मीद है कि मैंने जितना इन किताबों को पढ़ने का मज़ा लिया है, उतना आप भी आनंद लेंगे.

टीना डाबी ने ‘ए जेंटलमेन इन मॉस्को’ नाम की किताब का ज़िक्र है. इसके साथ ही उन्होंने देवदत्त पटनायक की किताब ‘माय हनुमान चालीसा’ भी पढ़ी. इसका किताब के बारे लिखने के साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं जब भी नकारात्मक विचारों से गुजरती हूँ तब हनुमान चालीसा पढ़ती हूँ. टीना ने ‘अल्टीमेट ग्रांडमदर हैक्स’ का ज़िक्र किया है. टीना ने इन किताबों का ज़िक्र करते हुए काफी दार्शनिक अंदाज़ में बातें लिखी हैं.

बता दें कि आईएएस अफसर टीना डाबी और अतहर आमिर ने 2015 में UPSC Exam टॉप किया था. दोनों के बीच प्यार हुआ और फिर 2018 में दोंनो ने शादी कर ली थी. ये शादी काफी चर्चा में रही थी. दोनों इस समय जयपुर में तैनात हैं. टीना ने अपने नाम के आगे खान लिखा था, जो कुछ समय हटा दिया. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अनफॉलो कर दिया था.

मालूम हो कि टीना डाबी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके आठ लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, जबकि उन्होंने 231 पोस्ट्स कीं हुई हैं।गौरतलब है कि प्रशिक्षण के दौरान टीना और अतहर करीब आए और बाद में उन्होंने शादी कर ली। लेकिन कुछ साल बाद ही दोनों के रिश्तों में खटास आ गई और अब उन्होंने आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दाखिल की है।

Next Story