IAS टीना डाबी नये विवाद में फंसी… फेसबुक पर बन गए 120 फर्जी अकाउंट…. CAA पर विवादित टिप्पणी के मामले ने पक़ड़ा तूल… भाजपा ने की जांच की मांग

जयपुर 25 जनवरी 2020। IAS टीना डाबी बड़े विवाद में फंस गयी है। टीना डाबी के नाम से बनाये गये फेसबुक प्रोफाइल पर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के संदर्भ में विवादित टिप्पणी पर बवाल मच गया है। अब इस मामले की जांच की मांग उठने लगी है। भीलवाड़ा की एसडीएम टीना डाबी के नाम पर बनाए गए फेसबुक प्रोफाइल पर पिछले महीने ये टिप्पणी की गई थी. आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने दावा किया कि उनके नाम से बनाया गया फेसबुक खाता फर्जी था और उन्होंने इस संबंध में मामला दर्ज करा दिया है.

 टीना डाबी ने भी डाली फेक अकाउंट की पोस्ट

भाजपा जिला अध्यक्ष लादू लाल तेली के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल ने भीलवाड़ा के जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को गृहमंत्री अमित शाह के नाम एक ज्ञापन देकर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की।

 17 दिसम्बर को विवादित टिप्पणी का आरोप

भीलवाडा के पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र महावर ने बताया कि भीलवाड़ा की उपखंड अधिकारी टीना डाबी ने मामला दर्ज करवाया है और जांच जारी है। वर्ष 2015 की आईएएस टॉपर टीना डाबी ने बताया कि यह सब फर्जी है और उनके नाम पर गुमराह करने वाले पोस्ट चलाए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि 17 दिसम्बर 2019 को सोशल मीडिया पर टिप्पणी के बाद ट्रोल हुईं टीना डाबी ने अपने एक फेसबुक अकांउट को अधिकृत बताते हुए उस पर पोस्ट डाली और यह भी लिखा कि उनके नाम से फेसबुक पर कई फर्जी अकाउंट बने हुए हैं, जो विवादित पोस्ट कर रहे हैं। वे खुद भी अज्ञात के खिलाफ उनके नाम से विवादित पोस्ट डालने का मामला दर्ज करवा रही हैं।

भीलवाड़ा जिला कलेक्टर भट्ट ने ज्ञापन देने आए भाजपा प्रतिनिधिमंडल से बातचीत कर जानकारी दी कि मामले में प्रारंभिक जांच मे सामने आया है कि टीना डाबी के नाम से फेसबुक पर 120 एकाउंट बने हुए हैं, जिनकी जांच करवाई जा रही है। जिला कलेक्टर ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि ज्ञापन केन्द्रीय गृह मंत्रालय को भेजकर जांच करवाई जाएगी।

Spread the love