Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ के IAS,IPS अफसरों ने कुछ इस तरह दी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि…किसी ने कहा- मैंने अपने पसंदीदा कलाकार खोया…तो किसी ने बोला:2020…Just go away!

छत्तीसगढ़ के IAS,IPS अफसरों ने कुछ इस तरह दी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि…किसी ने कहा- मैंने अपने पसंदीदा कलाकार खोया…तो किसी ने बोला:2020…Just go away!
X
By NPG News

रायपुर 30 अप्रैल 2020। ऋषि कपूर हर किसी के चहेते थे। वो युवाओं के लिए रोमांटिक हीरो थे, तो कुछ लोगों के लिए बेहद संजीदा और परिपक्व अभिनेता। पर्दे पर अपने अभिनय से जान डाल देने वाले इस अभिनेता ने दो दशक तक बॉलीवुड में दबदबा बनाये रखा। कई जेनरेशन की लड़कियों के साथ बतौर हीरो अभिनय करने वाले ऋषि कपूर की कई फिल्मे दर्शकों के लिए यादगार बन गयी।

आज जब वो हमारे बीच नहीं है, तों हर वर्ग के लोगों की तरफ से उन्हे श्रद्धांजलि दी जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी से लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ-साथ कई अफसरों ने भी उनके अभिनय को याद करते हुए उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किया है। आईए देखते हुए ब्योरोक्रेट्स ने इस जानदार अभिनेता को किस तरह से याद किया…

एनएमडीसी के चेयरमैन एन बैजेंद्र कुमार ने ट्वीट कर ऋषि को अपना पसंदीदा एक्टर बताया है। उन्होंने लिखा है…

सचिव राजभवन और श्रम विभाग सोनमणि बोरा ने लिखा :

बिलासपुर के आईजी दीपांशु काबरा ने ट्वीट कर ऋषि कपूर की जानकारी शेयर की है। उन्होंने लिखा है..

रायपुर SSP आरिफ शेख ने भी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।

कवर्धा कलेक्टर आईएएस अवनीश शरण ने बैक टू बैक तीन ट्वीट कर दुःख जताया है। उन्होंने लिखा है- 2020…Just go away!

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन की एमडी डॉ प्रियंका शुक्ला ने भी ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि ऋषि कपूर की फिल्म से उनकी बचपन की कई यादें जुड़ी है।

पेंड्रा-गौरेला-मरवाही के नये एसपी सूरज सिंह परिहार ने लिखा है…

Next Story