Begin typing your search above and press return to search.

बॉयफ्रेंड के साथ UPSC के रिजल्ट का स्ट्रेस दूर करने निकली थी आईएएस…अगले दिन पेपर में छप गई फोटो…IAS अफसर ने बताया किस्सा..

बॉयफ्रेंड के साथ UPSC के रिजल्ट का स्ट्रेस दूर करने निकली थी आईएएस…अगले दिन पेपर में छप गई फोटो…IAS अफसर ने बताया किस्सा..
X
By NPG News

त्रिपुरा 30 जून 2021 हाल ही में आई वेबसीरीज एस्पिरेंट्स बहुत हिट रही. इसे सिविल सर्विसेज में सेलेक्शन पा चुके और इसकी तैयारी कर रहे दोनों ही तरह के लोगों ने पसंद किया..एक IAS अधिकारी ने ट्विटर पर अपना एक एस्पिरेंट वाला मोमेंट शेयर किया. चांदनी चंद्रन 2017 बैच की IAS ऑफिसर हैं. फिलहाल त्रिपुरा के कंचनपुर में SDM के पद पर तैनात हैं. उन्होंने ट्विटर पर अपने सिविल सर्विसेज की तैयारी के दिनों की एक फोटो शेयर की. और बताया कि कैसे IAS में सलेक्शन नहीं होने के बावजूद टॉपर्स के साथ उनकी फोटो छप गई. साथ ही इस वायरल ट्वीट के बहाने जानते हैं कि क्या पब्लिक प्लेस पर इस तरह से किसी की फोटो खींचना सही है?

स्ट्रेस दूर करने निकली थी, अगली सुबह फोटो छप गई
2016 की बात है. चांदनी चंद्रन केरल के त्रिवेंद्रम में UPSC की तैयारी कर रही थीं. जिस दिन सिविल सर्विसेज 2015 का फाइनल रिजल्ट आया वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ कहीं बाहर थीं. इस मौके पर टाइम्स ऑफ इंडिया के अखबार के फोटोग्राफर राकेश नायर ने उनकी तस्वीर खींच ली. अगले दिन के टाइम्स ऑफ इंडिया के लोकल एडिशन में वो तस्वीर छप भी गई. उन्होंने ये किस्सा बताते हुए ट्विटर पर लिखा,
अपने ट्विटर थ्रेड में, वह याद करती हैं कि जब उन्होंने उस वर्ष अत्यधिक प्रतियोगी परीक्षा को पास नहीं किया, तो उनकी तस्वीर यूपीएससी टॉपर्स की तस्वीरों के साथ एक अखबार में छपी थी। “अगले दिन अखबार टॉपर्स की तस्वीरों से भरे हुए थे और @timesofindia ने हमारी यह तस्वीर प्रकाशित की!” उन्होंने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, जिसमें उन्हें मिस्टर सुदर्शन के साथ बारिश में चलते हुए दिखाया गया है। तस्वीर, जो उन दोनों को एक छाता साझा करते हुए दिखाती है, शहर में बारिश के बारे में एक छोटे से टुकड़े में प्रकाशित हुई थी।

आईएएस अधिकारी ने लिखा, “अरुण ने टीओआई को फोन किया और शिकायत की कि तब हमारी शादी नहीं हुई थी।” अपने हिस्से के लिए, सुश्री चंद्रन ने इसे एक संकेत के रूप में लिया कि उनकी तस्वीर यूपीएससी टॉपर्स से भरे अखबार में छपने के लिए नियत थी। उन्होंने लिखा, “मैं खुशी-खुशी किसी भी मंजिल की ओर चल सकती हूं, जिसमें कोई छाता पकड़े हुए है और हर कदम पर असीम प्यार से मेरी तलाश कर रहा है।”

पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया. कुछ लोगों ने उन्हें बधाई दी और कुछ ने पूछ लिया कि क्या फोटो खींचना गैरकानूनी है. इस पर चांदनी चंद्रन ने ट्वीट करके जवाब दिया

Next Story