IAS की मौत: कोरोना से आईएएस अधिकारी की हुई मौत….2015 बैच के अफसर ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ा…साथी अफसरों ने इस तरह जताया दुख

पुणे 10 अक्टूबर 2020। कोरोना से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। 2015 बैच के IAS अधिकारी सुधाकर शिंदे की कोरोना से मौत हो गई है। कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद 35 वर्षीय सुधाकर शिंदे को पहले नांदेड़ से औरंगाबाद के अस्पताल ले जाया गया और यहां तबीयत बिगड़ने के बाद पुणे लाया जा रहा था, लेकिन पुणे पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया। वह त्रिपुरा कैडर के IAS अधिकारी थे। IAS  की मौत पर साथी अफसरों ने दुख जताया है।

पुणे पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया। त्रिपुरा में तैनात शिंदे नांदेड़ के रहने वाले थे और कुछ दिन पहले छुट्टी में घर आए थे। यहां आते ही वे कोरोना संक्रमित हो गए। शिंदे अपने पीछे एक बेटे और पत्नी को इस दुनिया में अकेला छोड़ गए हैं।
IAS सुधाकर की मौत पर IAS अवनीश शरण ने भी श्रद्धांजलि दी है, उन्होंने कहा है कि

वहीं IAS प्रियंका शुक्ला ने लिखा है

सुधाकर शिंदे के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने शुक्रवार को एक ट्वीट में कहा कि सुधाकर शिंदे के अचानक निधन से गहरे सदमे में और दुखी हूं. उन्होंने नांदेड़ में कोरोना के कारण दम तोड़ दिया. सीएम ने कहा कि ये राज्य के लिए एक बड़ी क्षति है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.