IAS बिग ब्रेकिंग : अमृत खलको बस्तर कमिश्नर पद से हटाये गये…. सोनमणि बोरा अब राजभवन से भी हुए विदा… देखिये इन IAS अफसरों के विभाग फेरबदल का आदेश हुआ जारी

रायपुर 14 अक्टूबर 2020। सेंट्रल डिप्टेशन पर जा रहे सोनमणि बोरा को राजभवन सिकरेट्री के चार्ज से मुक्त कर दिया गया है। 2002 बैच के IAS अमृत कुमार खलखो अब बस्तर कमिश्नर पद से हटाया गया है। उन्हें कृषि विभाग के सचिव के साथ-साथ राज्यपाल के सचिव के अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गयी है।
वहीं 2009 बैच के IAS केडी कुंजाम को राजभवन के सचिवालय के संयुक्त सचिव का एडिश्नल चार्ज दिया गया है। अभी केडी कुंजाम जीएडी के ज्वाइंट सिकरेट्री के साथ-साथ राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग, नियंत्रक खाद्य एवं औषधि प्रशासन के संयुक्त सचिव की जिम्मेदारी संभाल रहे थे।
आपको बता दें कि 1999 बैच के IAS सोनमणि बोरा सेंट्रल डिप्टेशन पर जा रहे हैं। राज्य सरकार ने इसके लिए हरी झंडी दे दी है, सिर्फ केंद्र से आर्डर का इंतजार किया जा रहा है। केंद्र के लिए रिलीव होने से पहले उनके विभागों का चार्ज दूसरों को आवंटित किया जा रहा है। इससे पहले भी एक आदेश जारी कर उनके विभागों को अन्य अधिकारियों को दिया गया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.