Begin typing your search above and press return to search.

एक्टर से नहीं मैं तो स्पोर्ट्स पर्सन से करूंगी शादी- तापसी पन्नू…..क्योंकि I LOVE SPORTS……फिल्म प्रमोशन के दौरान तापसी ने खोले कई राज

एक्टर से नहीं मैं तो स्पोर्ट्स पर्सन से करूंगी शादी- तापसी पन्नू…..क्योंकि I LOVE SPORTS……फिल्म प्रमोशन के दौरान तापसी ने खोले कई राज
X
By NPG News

जयपुर 22 फरवरी 2020। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की सपनों का राजकुमार सपनों की दुनिया से नहीं, खेल की दुनिया से आयेगा। फिल्म प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंची तापसी ने खुलकर इस बात को कहा- वो शादी करेदी तो स्पोर्ट्स मैन से ही करेगी…आई लव स्पोर्ट्स। दरअसल तापसी एक बैडमिंटन टीम की आनर भी है ।

फिल्म थप्पड़ को प्रमोट करने प्रमोट करने प्रोड्यूसर अनुभव सिन्हा के साथ पहुंची तापसी ने फिल्मों और अपनी निजी जिदंगी से जुड़े पन्नों पर खुलकर बातें की। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘थप्पड़’ काफी चर्चा में है। फिल्म का एक ट्रेलर 31 जनवरी को रिलीज़ किया जा चुका है, और इसका दूसरा ट्रेलर 11 जनवरी को रिलीज़ किया गया है। लेकिन तापसी पन्नू ‘थप्पड़’ के दूसरे ट्रेलर की रिपोर्ट करने की मांग कर रही हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म के ट्रेलर में ही ये मांग की है कि ‘इस ट्रेलर की रिपोर्ट कीजिए और इसे दुनिया के सबसे ज्यादा रिपोर्टेड ट्रेलर बनाइए’।

तापसी पन्नू ने बताया कि उसने अपने करियर की शुरुआत माडलिंग से की, लेकिन कभी ये नहीं सोचा कि बालीवुड में अपनी मजबूत पोजिशन बनायेगी। उन्होंने कहा कि वो बस मेहनत करती गयी और रिजल्ट सबके सामने है। उन्होंने शुरुआती दिनों में सिर्फ जेब खर्च के लिए पार्टटाइम तौर पर माडलिंग किया करती थी, लेकिन एक प्रोडक्शन हाउस से आये कॉल के बाद सबकुछ बदलता चला गया।

Next Story