comscore

मैं एक दिन जरूर आउंगा, दोस्तों साॅरी यारों…फिर युवक ने जहर पीकर दे दी अपनी जान… मौत से पहले व्हाट्सएप स्टेट्स में लिखा…

धमतरी 21 जुलाई 2021। मैं ये नहीं चाहता मेरे कारण मेरी फैमली परेशान हो इसलिए जहर खाकर आत्महत्या कर रहा हूं। व्हाट्सएप स्टेट्स में पोस्ट कर एक युवक ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली है। युवक फेसबुक आईडी हैक होने और हैकर के द्वारा अश्लील पोस्ट शेयर करने से परेशान था। मृतक युवक का नाम तेज प्रकाश भक्ता था, जो मगरलोड का रहने वाला था।
दरअसल ये पूरी घटना मगरलोड़ थाना क्षेत्र के बोरसी गांव की है। मृतक तेज प्रकाश भक्ता कुरूद स्थित एक शराब दुकान में कर्मचारी था। कुछ दिनों पहले ही युवक की फेसबुक आईडी किसी ने हैक कर एक युवती को अश्लील पोस्ट भेज दिया था। इस बात की जानकारी जब तेजप्रकाश भक्ता को हुई तो वो व्यथित हो गया। युवक ने आईडी के हैक होने की जानकारी पुलिस को न देकर 21 जुलाई की सुबह साढ़े 4 बजे व्हाट्सएप स्टेट्स पर एक पोस्ट जारी कर जहर पी लिया था, जिसके बाद उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां पर इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी। युवक ने जहर खाने से पहले जो स्टेट्स व्हाट्सएप पर रखा था वो इस प्रकार है…
”फेसबुक पर फेक आईडी से एक लड़की का गलत पोस्ट किया गया था, उस पोस्ट को मैंने नहीं किया था। बट उन लोगों को लगता है कि, वो पोस्ट मैंने ही किया है। भले सबुत मेरे खिलाफ हो, बट वो पोस्ट मैने नहीं किया है। मैं ये नहीं चाहता कि मेरी फैमली वाले मेरे कारण परेशान हो सबको लास्ट बार जय हिंद, मैं एक दिन जरूर आउंगा, दोस्तों साॅरी यारों… साॅरी मेरे भाई… वो पोस्ट मैंने नहीं किया है। मुझे पता है, मेरे जाने के बाद मुझ पर ही ज्यादा शक होगा। बट ऐसा कुछ नहीं है, कुरूद भटटी में इतना टाइम नहीं रहता कि एफबी में पोस्ट करूं। साॅरी दोस्तों हो सके तो मुझे माफ कर देना… बाय….”
वहीं मगरलोड थाना प्रभारी प्रणाली बैद्य ने बताया कि, युवक ने सुसाइड कर लिया है। एक सुसाइट पोस्ट भी युवक के मोबाइल पर मिला है। फिलहाल इस मामले में मृतक के मोबाइल को जब्त कर इस मामले की जांच की जा रही है।

Spread the love