comscore

‘मैं शेर का बेटा हूं…किसी से डरता नहीं’…. चिराग पासवान बोले- चाचा कहते तो उन्हें बना देता संसदीय दल का नेता

नईदिल्ली 16 जून 2021. बिहार लोजपा में टूट के बाद चिराग पासवान पहली बार मीडिया के सामने आए. चिराग पासवान ने टूट के बाद कहा कि मैं रामविलास पासवान का बेटा हूं. मैं शेर का बेटा हूं और किसी से डरता नहीं हूं. उन्होंने आगे कहा कि चिराग पासवान की लड़ाई आगे भी जारी रहेगी. चिराग पासवान ने कहा कि पिछले कुछ वक्त से मेरी तबीयत खराब थी, इसलिए मैं पिछले कुछ दिनों से बाहर नहीं आ पाया. सिर्फ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस से सबकुछ नहीं निपटेगा, ये लड़ाई लंबी है.

मीडिया से बातचीत करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में चुनाव के समय पापा नहीं थे, फिर भी मैंने अकेला बिना डरे चुनाव लड़ा. आगे भी मेरी लड़ाई जारी रहेगी. चिराग पासवान ने लोजपा में टूट के लिए जदयू को जिम्मेदार ठहराया. चिराग ने आगे कहा कि लोजपा संसदीय दल का जो नेता चुना गया, वो गलत है.  चिराग पासवान ने आगे कहा कि लोजपा संविधान के अनुसार जो कुछ भी हो रहा है, वो गलत हो रहा है. उन्होंने कहा कि लोजपा में अध्यक्ष का पद दो ही स्थिति में बदली जा सकती है. एक तो अध्यक्ष का निधन हो जाए और दूसरा अध्यक्ष खुद पद से इस्तीफा दे दे. चिराग ने पशुपति पारस पर भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में गंभीर आरोप लगाया.

चिराग पासवान ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि पार्टी में टूट को रोकने के लिए मेरी मां भी पूरी कोशिश की, लेकिन हम सब असफल रहे हैं. उन्होंने कहा कि मां चाचा से बात करने के लिए लगातार संपर्क करती रहीं, लेकिन चाचा नहीं मानें. उन्होंने कहा कि मैं उस दिन अनाथ नहीं हुआ था, जिस दिन पापा का निधन हो गया. मैं आज पूरी तरह से अनाथ हो गया.

चिराग पासवान ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं आज आप सभी के सवालों का जवाब देने की कोशिश करता हूं. उन्होंने कहा कि पार्टी को बचाने की लड़ाई लंबी है और आप सबसे मुलाकात होती रहेगी. उन्होंने आगे कहा कि प्रिंस ने जो मेरे साथ किया, उसकी अपेक्षा भी मुझे नहीं थी.

Spread the love