बहुत दूर जा रही हूं, जिंदगी बाय-बाय…और फिर लड़की ने लगा ली फांसी, एक युवक हिरासत में….जानिए क्या है पूरा मामला

बिलासपुर 20 नवंबर 2020। एक नाबालिग लड़की ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। नाबालिग ने मौत से पहले एक युवक को मैसेज भी भेजा था। मैसेज में लड़की ने ”बाय बाय”लिखा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने वाट्सअप मैसेज के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर उससे इस मामले में पूछताछ कर रही है।
जानकारी के मुताबिक घटना सरकंड क्षेत्र की है। मृतिका 17 वर्ष अपने परिजनों के साथ अशोक विहार में रहती है। बुधवार की सुबह नाबालिग के परिजन जब काम पर गये हुये थे, इस बीच नाबालिग ने पंखे से दुपट्टा लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी मृतिका के परिजनों और पुलिस को दी थी। सरकंडा पुलिस ने मौके से मृतिका का एक मोबाइल भी जब्त किया था। नाबालिग ने सुसाइड करने से पहले पड़ोस के एक युवक को वाट्सपऐप में मैसेज भेजा था। मैसेज में लकड़ी ने युवक को लिखा था, ”बहुत दूर जा रही हूं, अब उपर ही मुलाकात होगी, जिंदगी बाय बाय।” इतना लिखकर उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने मैसेज के आधार पर डबरीपारा के रहने वाले एक युवक को हिरासत में लिया है। युवक ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वो किशोरी को जानता था और जब किशोरी ने उसे मैसेज भेजा था तब वो अपने पड़ोसी के एक अन्य युवक के साथ उसके घर पहुंचा भी था, लेकिन जब तब के लड़की ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। फिलहाल पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर मामले की जांच कर रही है और युवक से पूछताछ जारी है।

Spread the love