Begin typing your search above and press return to search.

पति रोज शराब पीकर करता था पत्नी से मारपीट, दारू छुड़ाने के लिए बुलाया बैगा… तो गुस्साए पति ने हथौड़ी से हमला कर….

पति रोज शराब पीकर करता था पत्नी से मारपीट, दारू छुड़ाने के लिए बुलाया बैगा… तो गुस्साए पति ने हथौड़ी से हमला कर….
X
By NPG News

रायपुर 11 जून 2021। पति की शराब की लत छुड़ाने के लिए बैगा बुलाना एक पत्नी को महंगा पड़ गया है। गुस्साए पति ने अपनी पत्नी पर हथौड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उसे गंभीर कर दिया और फिर मौके से फरार हो गया। पीड़िता और उसके पुत्र की शिकायत के बाद अब आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल घटना खम्हारडीह थाना क्षेत्र के चण्डी नगर की है। यहां पर रहने वाले राजमिस्त्री मनहरण निषाद 45 वर्ष ने शराब के नशे में अपनी पत्नी पर हथौड़ी से हमला कर उसे घायल कर दिया था, जिसके बाद इसकी शिकायत उसके पुत्र ने खम्हारडीह थाने में दर्ज करायी थी। आरोपी के बेटे की शिकायत के मुताबिक, कुछ दिनों पहले उसकी मां के कहने पर उसके मामा ने शराब छुड़ाने के लिए एक बैगा बुलवाया था। बैगा को देखकर महिला का पति मनहरण निषाद गुस्से में आ गया और बैगा से झाड़ फूंक कराने से मना कर दिया। इस बात से नाराज महिला का भाई बैगा को लेकर वहां से चला गया था। इसी बात को लेकर गुरूवार की शाम में आरोपी मनहरण निषाद शराब के नशे में अपनी पत्नी से विवाद करने लगा। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि, आरोपी ने पास रखे हथौड़ी से अपनी पत्नी के सिर और चेहरे पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया।
मारपीट के दौरान मां की चीख पुकार सुनकर 19 वर्षीय बेटा अंदर पहुंचा तो उसे देखकर आरोपी पिता वहां से भाग निकला। इसके बाद महिला के बेटे ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। बेटे की शिकायत के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ थाने में
307 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं महिला को गंभीर अवस्था में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ पर उसका इलाज जारी है।

Next Story