दो बीबियों में पति का हुआ था तीन-तीन दिन का बंटवारा……लेकिन वादा तोड़ने के आरोप एक बीबी ने दर्ज करा दी FIR …..अब पति पर जारी हुआ वारंट… पढ़िये दो बीवियों वाली ये सबसे अजब कहानी

रांची 21 फरवरी 2021। दो बीबी और एक पति के किस्से तो आपने खूब सुने होंगे…..लेकिन दो बीबियों का ये किस्सा सबसे जुदा है। जहां कुछ दिन पहले बीबियों के बीच पति का दिन के हिसाब से बंटवारा हुआ था। मतलब सप्ताह के सात दिन में पति तीन दिन एक बीबी के साथ और तीन दिन दूसरी बीबी के साथ रहेगा, जबकि बचे एक दिन पति खुद की मर्जी का मालिक होगा और जिसके साथ चाहे रहेगा। …अब इस फिल्मी कहानी में बड़ी ट्रैजेडी आ गयी है। दो बीबियों के चक्कर में फंसे बेचारे पति पर अब गिरफ्तारी का वारंट जारी हो गया है।

दूसरी बीबी ने पहली बीबी को ज्यादा वक्त देने और धोखा देने जैसे कई गंभीर आरोपों को लेकर FIR दर्ज कराया है। हालांकि इस मामले में पहली बीबी अब पति के सपोर्ट में खड़ी हो गयी है। कल जब पुलिस पति की तलाशी के लिए घर पहुंची थी तो पहली पत्नी ने उसे चुपके से फरार करा दिया।

तीन-तीन दिन का हुआ था बंटवारा 

दरअसल रांची में सदर थाना क्षेत्र के कोकर तिरिल रोड निवासी राजेश महतो का मामला 15 जनवरी 2020 को सदर थाना पहुंचा था। उस समय पहली पत्नी के रहते दूसरी पत्नी द्वारा नहीं रखने का आरोप लगाया था। पहली पत्नी दूसरी पत्नी के साथ नहीं रखने का दबाव दी थी। इस किचकिच के बीच पुलिस के सामने समझौता हुआ था कि राजेश महतो तीन-तीन दिन दोनों पत्नियों के साथ रहेगा। एक दिन वह अपने हिसाब से रहेगा। यह डील जब कुछ ही दिन में टूट गई तो दूसरी पत्नी ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगा एफआइआर दर्ज करा दी थी। अब इस मामले में कोर्ट की ओर से वारंट जारी हुआ है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

पत्नी ने ही करायी FIR दर्ज

सदर इलाका के तिरिल रोड निवासी राजेश महतो पत्नी और बच्चा को छोड़ प्रेमिका संग फरार हो गया था। इसकी शिकायत पत्नी ने सदर थाना में की थी. इधर जो खुद को दूसरी पत्नी बता रही थी, उसके परिजनों ने भी अपहरण का आरोप लगा शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद सदर थाना की पुलिस ने प्रेमिका जो अब दूसरी कथित पत्नी और पति को बरामद कर थाना ले आई थी। इसके बाद प्रेमिका के सामने जब राजेश की पत्नी सामने आई तो राज खुला कि वह शादीशुदा है। जबकि उस समय उसने खुद को कुंवारा बताकर प्रेमिका को भगाया था। उस समय प्रेमिका ने शादी की बात का खुलासा कर खुद को दूसरी पत्नी स्वीकारी थी। लेकिन बात बिगड़ी तो यौन शोषण की एफआइआर दर्ज करा दी। बाद में समझौता कर मामले का समाधान निकाला गा था।

Spread the love