पत्नी से मारपीट के बाद पति ने लगाई फांसी: दोपहर में बेटे ने दर्ज कराया था पिता के खिलाफ FIR…पिता ने रात में कर ली आत्महत्या

रायपुर 10 फरवरी 2021। पत्नी से मारपीट के बाद पति ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना डीडी नगर थाना क्षेत्र के बास टाल खल्लारी चौक की है। मृतक का नाम देवकुमार ध्रुव है।
जानकारी के मुताबिक मृतक के पुत्र ने ही 9 फरवरी को अपने पिता के खिलाफ मारपीट की शिकायत डीडी नगर थाने में दर्ज करायी थी। शिकायत में बताया था कि, मंगलवार की शाम जब वो घर में था, उस दौरान उसके पिता का उसकी मां के साथ विवाद हुआ था। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि उसके पिता ने मां से मारपीट करते हुए उसके सिर में चोट पहुंचा दी थी। घटना के बाद उसने अपनी मां को अस्पताल में भर्ती कराकर पिता के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी थी, जिसके बाद मंगलवार की रात में ही उसके पिता ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
इधर घटना की जानकारी मिलते ही डीडी नगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

Spread the love