अंडा करी के विवाद में पति-पत्नी मौत :….अंडे की सब्जी नहीं बनी तो मियां-बीबी में जमकर हुई लड़ाई….. पति-पत्नी ने लगायी कुएं में छलांग, दोनों की हुई मौत

बिलासपुर 13 जनवरी 2020। पेंड्रा से एक बड़ी खबर आ रही है। अंडे की सब्जी को लेकर पति-पत्नी में इस कदर विवाद हुआ कि दोनों की मौत हो गयी। घटना पेंड्रा के मरवाही थाना इलाके के धनौरा गांव का है। जानकारी के मुताबिक धनौरा गांव के शंकर नागवंशी काम से देर शाम घर लौटा और साथ लाये अंडे की सब्जी बनाने पत्नी को कहा। रात ज्यादा हो गयी थी, लिहाजा पत्नी शशि नागवंशी ने कल बनाने की बात कही, इनकार सुनते ही पति शंकर आगबबूला हो गया।

पत्नी और पति में जमकर विवाद शुरू हो गया। इधर दोनों के बीच विवाद बढ़ता देख, शंकर की भतीजी ने बीच-बचाव किया और शंकर को अंडा करी बनाकर दे दिया। अंडा मिलने के बाद शंकर शांत हो गया और शशि सोने चली गयी। इधर शशि ने तड़के उठकर शौच जाने की बात कही।

हालांकि पति को किसी अनहोनी की आशंका थी, लिहाजा वो पत्नी के पीछे-पीछे गया, लेकिन कुछ देर में ही पत्नी ने पास के कुएं में छलांग लगा दी, पत्नी को कूदते देख पति भी उसे बचाने कुएं में कूद गया। जिसके बाद दोनों की डूबकर उसी जगह मौत हो गयी। घटना की जानकारी किसी को भी नहीं थी। सुबह उठकर जब परिजनों ने तलाश की तो कुएं के पास मृतक का चप्पल मिला, जिसके आधार पर पतासाजी की गयी तो दोनों का शव मिला।

पुलिस इस प्रकरण की जांच कर रही है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Spread the love