पत्नी पर जानलेवा हमला कर पति भी फाँसी पर झूला… महिला की हालत गंभीर, पति की हुई मौत…जानिए क्या है पूरा मामला

धमतरी 1 जनवरी 2019. चरित्र शंका में पति ने अपने पत्नी पर जान लेवा हमला कर खुद भी फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. हादसे के बाद इलाके में भय का माहौल बना हुआ है. दिल दहलाने वाली ये घटना धमतरी के भखारा थाना क्षेत्र की है. मृतक धनीराम (65) वर्ष अपनी पत्नी पुन्नी बाई और बेटे के साथ मगरलोड में रहता था. कुछ दिनों पहले ही गांव में चल रहे मनरेगा में काम करने के लिए आया था.

रात करीब 3 बजे धनीराम का पत्नी से विवाद हुआ, उस दौरान पत्नी पर धारदार गैती से हमला कर दिया और खुद भी अपने बाड़ी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कुछ देर बाद महिला होश में आई तो लहूलुहान हालत में अपने पड़ोस में रहने वाले परिवार के यंहा गई और घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पडोसी ने महिला को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया. यहाँ पर महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

इधर घटना की सूचना के बाद भखारा थाना पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पुलिस पूछताछ में पता चला की पति और पत्नी के बीच आये दिन चरित्र शंका को लेकर विवाद होते रहता था.जिसके चलते मृतक धनीराम ने यह ख़ौफ़नाक कदम उठाया.फिलहाल पुलिस इस मामला में शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Spread the love