कट्टे की नोंक पर लाखों का डाका : दुकानदार के बच्चों को बंधक बना डाला डाका…..वारदात में शामिल 5 डकैतों पर के पास थे तमंचे… पेट्रोल लेने के बहाने खुलवाया दुकान..और फिर …

सरगुजा 30 नवंबर 2020। सरगुजा में डकैती की वारदात से सनसनी फैल गयी। कट्टे की नोंक पर एक दुकानदार के घर पर 5 लाख का डाका डाला गया है। घटना के बाद पुलिस अब डकैतों की तलाश कर रही है। घटना रात करीब 8 बजे की बतायी जा रहा है। पीड़ित के मुताबिक इस वारदात में 5 नकाबपोश शामिल थे।

घटना लुंड्रा थानाक्षेत्र के डकई इलाके की बतायी जा रही है। जहां अर्जुन गुप्ता नाम का एक दुकानदार घर में छोटा किराना का दुकान चलाता है, दुकान में राशन के अलावे पेट्रोल की छोटी-छोटी बोतल में पेट्रोल भी वो बेचा करता था। घटना के वक्त अर्जुन गुप्ता अपने रिश्तेदार के घर पर शादी में गया हुआ था, जबकि उसके छोटे-छोटे बच्चे घर में मौजूद थे।

इसी दौरान दो बाइक पर 5 नकाबपोश अर्जुन गुप्ता की दुकान पर पहुंचे और पेट्रोल लेने के बहाने से दुकान खुलवाया। इस दौरान सभी 5 डकैत जबरन घर में घुस गये और कट्टे की नोंक पर सभी बच्चों को बंधक बना लिया। इल दौरान घर में रखे साढ़े तीन लाख रुपये नकद और डेढ़ लाख के जेवहरात लेकर डकैत फरार हो गये। घटना की सूचना बच्चों ने अर्जुन गुप्ता को दी, जिसके बाद उसने घर पहुंचकर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस इलाके में नाकेबंदी कर डकैतों की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक सभी 5 डकैतों के पास तमंचे थे।

 

Spread the love