Begin typing your search above and press return to search.

मौनी रॉय के मैनेजर रहे संतोष गुप्ता को लोग समझ बैठे फिल्ममेकर, पत्नी-बेटी आत्मदाह मामले के बाद किए सैकड़ों कॉल

मौनी रॉय के मैनेजर रहे संतोष गुप्ता को लोग समझ बैठे फिल्ममेकर, पत्नी-बेटी आत्मदाह मामले के बाद किए सैकड़ों कॉल
X
By NPG News

मुंबई 9 अप्रेल 2021। बॉलीवुड फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी के आत्मदाह के मामले से एक खबर सामने आई है। टेलीविजन सेलिब्रिटी मैनेजर संतोष गुप्ता ने इसको लेकर एक स्पष्टीकरण दिया है। उन्होंने बताया है कि लोगों को उनके बारे में बड़ी गलतफहमी हो गई है। कुछ लोगों ने उन्हें संतोष गुप्ता समझ लिया है, जिनकी पत्नी और बेटी ने आत्मदाह कर लिया है। उन्होंने कहा कि मुझे अब तक सैकड़ों लोगों के कॉल आ चुके हैं। सभी मेरे बारे में गलतफहमी के शिकार हो गए हैं। अब मैंने सोशल मीडिया पर साफ कर दिया है कि ये खबर मेरे बारे में नहीं है। बता दें कि संतोष गुप्ता मौनी रॉय और संजीदा शेख जैसे टीवी सेलेब्स के मैनेजर रह चुके हैं।दरअसल, गुरूवार को खबर सामने आने लगी थी कि फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली है। मुंबई के सबअर्बन इलाके के अंधेरी वेस्ट में संतोष गुप्ता का परिवार रहता था और ये मामला सोमवार की दोपहर का है। बुधवार को मुंबई पुलिस ने इस मामले की आधिकारिक जानकारी दी थी।
मौनी रॉय के मैनेजर रहे संतोष गुप्ता को लोग समझ बैठे फिल्ममेकर, पत्नी-बेटी आत्मदाह मामले के बाद किए सैकड़ों कॉल - Entertainment News: Amar Ujala
बता दें कि पुलिस अधिकारी ने बताया था कि मां का नाम अस्मिता और बेटी का नाम श्रृष्टि था और सोमवार की दोपहर दोनों ने अपने अपार्टमेंट में खुद को आग लगा ली थी। घटना के बारे में तब पता चला जब पड़ोसियों ने आग की लपटें देखकर फायर ब्रिगेड को बुलाया। मां-बेटी को उसी शाम कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचते ही मां को मृत घोषित कर दिया गया था। तो वहीं 70 फीसदी तक झुलसी बेटी ने अगले दिन ऐरोली नेशनल बर्न्स सेंटर में दम तोड़ दिया था। पुलिस जांच में पता चला है कि अस्मिता लंबे समय से किडनी की बीमारी से ग्रसित थीं और इसी से परेशान होकर उन्होंने खुदकुशी करने जैसा भयावह कदम उठाया। वहीं उनकी बेटी श्रृष्टि अपनी मां की बीमारी का ट्रामा बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उसने भी खुद को आग लगा ली।डी एन नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर भरत गायकवाड़ ने अपने बयान में कहा था कि उन्होंने दो अलग-अलग एक्सीडेंटल डेथ केस रजिस्टर्ड कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि फिल्ममेकर संतोष गुप्ता ने ‘फरार’, ‘रोमी : द हीरो’ और ‘आज की औरत’ जैसी फिल्में निर्देशित की हैं।

Next Story