comscore

भीषण सड़क हादसा, छह की मौत, अनियंत्रित ट्रक ने 11 लोगों को कुचला…

नईदिल्ली 24 फरवरी 2021. पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्दवान जिले के मेमारी थाना के पाल सीट में बुधवार शाम भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. बताया जाता है कि अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े कम से कम 11 लोगों को कुचल दिया. इनमें से छह लोगों की मौत हो गई. हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल के ट्रॉमा केयर सेंटर भेजा गया. कुछ लोगों को अनमाय अस्पताल भेजने की खबर भी आई है. हादसे की खबर पर पुलिस भी पहुंची. एक्सीडेंट के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया.

बताया जाता है कि पाल सीट के पास ड्राइवर ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया. उसने पहले बाइक को टक्कर मारी. इसके बाद लॉरी ने अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बस स्टैंड में खड़े कम से कम 10 लोगों को टक्कर मार दिया. बाइक सवार समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद बस स्टैंड में कोहराम मच गया. आनन-फानन में घायलों को अस्पताल ले जाया गया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों के मुताबिक हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, हादसे में कई घायल गंभीर हैं.

प्रशासन को डर है कि हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है. पुलिस का कहना है कि दुर्घटना में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. छह लोगों के मारे जाने की सूचना है. अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. घटना से नाराज लोगों ने सड़क पर जाम भी लगाया. इस दौरान पुलिस के खिलाफ खूब नारेबाजी की गई.

Spread the love