कांग्रेस की बैठक में मारपीट… गाली-गलौज और हाथापाई…..विधायक को चोर कहकर बुलाने पर मचा बवाल और फिर आब्जर्बर के सामने ही हो गयी मारपीट शुरू

पटना 13 नवंबर 2020। बिहार कांग्रेस में नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक में शुक्रवार को खूब  बवाल मचा। बवाल ही बैठक में तो जमकर हाथापाई और मारपीट भी हो गयी। बैठक में हंगामे की शुरुआत उस समय हुई जब विधायक विजय शंकर दुबे को चोर कह दिया गया। चुनाव में हार के बाद राजधानी पटना में कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में आज शुक्रवार को कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक बुलाई गई थी, लेकिन बैठत के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर बवाल मच गया और गाली-गलौज के साथ-साथ हाथापाई भी हुई। दरअसल, विधायक दल की बैठक में महाराजगंज से कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे और विक्रम से विधायक सिद्धार्थ के बीच में कांग्रेस विधायक दल के नेता बनने को लेकर झगड़ा हो गया।

बिहार विधानसभा चुनाव में हार के बाद पटना में कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक बुलाई गई थी, लेकिन बैठक के दौरान दो पक्षों में गाली-गलौज के साथ हाथापाई भी हुई. दरअसल, विधायक दल की मीटिंग में महाराजगंज से कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे और विक्रम से विधायक सिद्धार्थ के बीच कांग्रेस विधायक दल के नेता बनने को लेकर झगड़ा हो गया.

बताया जा रहा है कि मीटिंग के दौरान सिद्धार्थ के समर्थकों की ओर से विजय शंकर दुबे को चोर कहकर बुलाया गया. इससे नाराज होकर दोनों पक्षों के बीच में बवाल मच गया और हाथापाई हो गई. जिस समय कांग्रेस विधायक दल की मींटग चल रही थी।

 

 

Spread the love