गांगुली की बायोपिक के लिए ऋतिक रोशन को करना होगा ये काम…

नईदिल्ली 16 सितम्बर 2020. बीसीसीआई के अध्‍यक्ष सौरव गांगुली अभिनेत्री नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में मेहमान बनकर पहुंचे. उन्‍होंने कई सवालों के मजेदार जवाब दिये जिसका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दादा की हाजिरजवाबी आपका भी दिल जीत लेगी. वहीं जब नेहा धूपिया ने जब सौरव से उनकी बायोपिक में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के लीड रोल निभाने की खबरों के बारे में पूछा तो दादा ने बेहद ही मजेदार जवाब दिया.

नेहा, सौरव से पूछती है कि क्‍या उनकी उनकी बायोपिक बन रही हैं? इसपर सौरव तुरंत पूछते हैं कि कौन कर रहा है. नेहा बताती है कि खबरें है कि ऋतिक रोशन निभा सकते हैं. इस पर सौरव गांगुली कहते हैं कि इसके लिए ऋतिक को मेरे जैसी बॉडी बनानी होगी. इसपर दोनों हंसने लगते हैं. वही रैपिड सवाल के दौरान सौरव गांगुली कहते हैं कि युवराज को एक्टिंग करनी चाहिए.

नेहा धूपिया ने खुद इसका वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा,’ भारतीय क्रिकेट के सबसे दिग्गज कप्तानों में से एक, दादा #NoFilterNeha सीजन 5, एट होम एडिशन के नये एपिसोड में यह खुलासा किया.’ बता दें कि सौरव गांगुली 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के लिए फ़िलहाल दुबई में हैं.

बीसीसीआई अध्‍यक्ष और भारतीय किक्रेट के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली से हाल ही में एक टॉक शो में जब पूछा गया कि अगर उनकी बायोपिक बनती है तो वह अपने किरदार में किसे देखना चाहेंगे. इस सवाल का जवाब देते हुए क्रिकेटर ने कहा कि वह अपने किरदार में ऋतिक रोशन को देखना चाहते हैं क्‍योंकि वह उन्‍हें सबसे ज्‍यादा पसंद करते हैं. सौरव गांगुली अभिनेता ऋतिक रोशन के एक्टिंग के कायल हैं.

Spread the love