इनकम टैक्स छापे से राजनीतिक अस्थिरता कैसे आ सकती है ?….भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी का बड़ा पलटवार….पूछा- क्या उनकी राजनीतिक स्थिरता इनकम पर टिकी है ?

रायपुर 29 फरवरी 2020। प्रदेश में इनकम टैक्स छापों को लेकर प्रदेश की सियासत चरम पर है। छापे को राजनीतिक अस्थिरता की कोशिश बताने के कांग्रेस के आरोप पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने तीखा पलटवार किया है। उन्होंने आरोप को सवालों में बांधते हुए पूछा है…

इनकम टैक्स छापे से राजनीतिक अस्थिरता कैसे आ सकती है? क्या उनकी अस्थिरता इंकम से जुड़ी हुई है?

विश्व हिंदू परिषद के कार्यक्रम में रायपुर पहुंचे सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि हालांकि ये कांग्रेस का है, उन्ही से पूछा जाना चाहिये, लेकिन इनकम टैक्स के छापे से राजनीतिक अस्थिरता कैसे आ सकती है। ये बयान उस वक्त आया है जब कांग्रेस इस पूरे मामले को लेकर काफी उग्र है और वो लगातार बीजेपी की बदलापुर से इसे जोड़ रही है।

खुद कांग्रेस ने इसे दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई बताया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दिल्ली दौरे के पहले भी उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार गिरा तो बीजेपी नहीं सकती, लेकिन वो इसी तरह से परेशान करने की जरूर कोशिश कर रही है। आज कांग्रेस ने इस मामले में इनकम टैक्स दफ्तर का घेराव किया था, वहीं शुक्रवार की शाम मुख्यमंत्री समेत कैबिनेट के मंत्रियों ने राज्यपाल से मिलकर शिकायत की थी।

Spread the love